scriptMalaika Arora से तलाक के लेने के बाद Arbaaz Khan का है बेटे के साथ ऐसा रिश्ता, अरहान से नही कर पाए ये बात | actor Arbaaz Khan Today is birthday of Bollywood | Patrika News

Malaika Arora से तलाक के लेने के बाद Arbaaz Khan का है बेटे के साथ ऐसा रिश्ता, अरहान से नही कर पाए ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2020 05:20:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) का आज जन्मदिन है
वो अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं

arbaaz khan son arhaan khan

arbaaz khan son arhaan khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड में खान परिवार का नाम आते ही फैंस के दिलों में सलमानखान का परिवार पहले नजर आने लग जाता है। क्योंकि इस परिवार ने बॉलीवुड को कई बड़े सितारे दिए हैं। जिनमें से एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम भी इसमें शामिल है। आज अरबाज खान (Arbaaz Khan birthday) अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। अरबाज खान ने बॉलीवुड में भले ही ही रोमांटिक अंदाज की फिल्में की हो, लेकिन असल जिंदगी में उनका रोमांस काफी कम था। क्योंकि उनका अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा (malaika arora arbaaz khan break up) के साथ साल 2017 में तलाक हो गया था। तलाक देने के दौरान उनका बेटा महज 12 साल का था। रिश्तों के बीच आई दरार के बाद उनका बेटा दोनों के बीच पीसकर रह गया था। इस समय मलाइका(malaika arora arjun kapoor relationship) जहां अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है तो वही अरबाज (arbaaz khan Giorgia Andriani relationship) भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे है। अब अरहान 15 साल के हो चुके है। और वो मलाइका के पास है लेकिन बेटे के पालन-पोषण की जिम्मेदारी फिलहाल दोनों के पास है।

मलाइकासे तलाक लेने के बाद अरबाज (arbaaz khan son arhaan khan) भले ही अपने बेटे अरहान खान के साथ ना रह रहे हों, लेकिन समय समय पर दोनों एक दूसरे से मिलने जरूर पहुंच जाते हैं। अरबाज (Arbaaz Khan opened up about his divorce with Malaika Arora) से जब इस बारें में इंटरव्यू में पूछा गया कि तो अरबाज ने हर बार यही माना है कि वे अपने बेटे अरहान के साथ बैठकर यह बात कभी नही कर पाए की उनकी मां से तलाक क्यों हुआ। जिसका उन्हें हमेशा अफसोस रहेगा। अरबाज ने इंटरव्यू में बताया था, “कभी कभी ऐसी परिस्थियां सामने आ जाती है जिसें हम खुद समझ नही पाते। और ऐसे समय में हम बच्चे को भी समझा नहीं पाते।

अरहान भी हमारे तलाक लेने के वक्त 12 साल का था और इतनी कम उम्र में भी उसे परिस्थितियों की समझ थी। उसे पता था कि हम दोनों के बीच ऐसा क्यो हो रहा है। उसे बैठकर कभी समझाने की जरूरत नहीं पड़ी”।

अरबाज ने इंटरव्यू में बताया कि ‘अरहान अब 18 का हो जाएगा अब वो अपनी जिंदगी के खुद अंहम फैसले लेने को तैयार हो जाएगा। अरबाज ने इस बात को भी स्वीकारा था कि उन्होंने अरहान की कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं की क्योंकि उन्हें पता था कि उस वक्त उसे अपनी मां की जरूरत थी। हालाकिं भले ही अरबाज और मलाइका के रिश्ते अच्छे ना हो लेकिन इन दोनों की फैमिलीज के बीच आज भी काफी अच्छा रिश्ता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो