scriptLootcase: सूटकेस के साथ लूटकेस का जश्न मनाते नजर आए कुणाल खेमू और सोहा अली खान | Actor kunal kemmu celebrates release of lootcase with soha ali khaan | Patrika News

Lootcase: सूटकेस के साथ लूटकेस का जश्न मनाते नजर आए कुणाल खेमू और सोहा अली खान

locationमुंबईPublished: Aug 01, 2020 09:38:57 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

Lootcase: सूटकेस के साथ लूटकेस का जश्न मनाते नजर आए कुणाल खेमू और सोहा अली खान

lootcase.jpg
बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली खान फिल्म लूटकेस रिलीज होते ही सूटकेस के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने घर में टीवी के सामने रखे सोफे पर बैठे हैं और उन्होंने लाल रंग का सूटकेस साथ में ले रखा है ।
बता दें कि कुणाल खेमू, विजय राज, गजराज राव,रणवीर शोरी आदि एक्टर्स की फिल्म लूटकेस 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फ़िल्म रिलीज होते ही कुणाल अपनी पत्नी सहित इस फिल्म की रिलीज का वेलकम करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें लिखा- “पति पत्नी और लूटकेस, क्या आप तैयार हैं डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है देखें।” इसी के साथ सोहा अली खान ने भी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने फोटो के साथ लिखा है। “बिना कुछ बोझ के भला कोई रिलेशनशिप ही क्या रिलेशनशिप होगी, लूटकेस अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है, अभी देखें।”
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कुणाल खेमू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले जब डिजनी हॉटस्टार ने फिल्मों की घोषणा की थी, उस समय कुणाल खेमू को नजरअंदाज किया गया था, जिससे वह काफी नाराज थे। कुणाल खेमू ने उस वक्त मैदान बराबर करने की बात भी कही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो