प्रभु हनुमान जैसे सीने को चीर कर शख्स ने दिखाई एक्टर Sonu Sood की तस्वीर, बताया उन्हें मजदूरों का भगवान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 May 2020, 04:30 PM IST
प्रभु हनुमान जैसे सीने को चीर कर शख्स ने दिखाई एक्टर Sonu Sood की तस्वीर, बताया उन्हें मजदूरों का भगवान
Actor Sonu Sood BecameTheir Lord By Helping Laborers

  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बीच गरीब लोगों की मदद कर लाखों लोगों की प्रेरणा बने सोनू सूद ( Sonu Sood )
  • ट्विटर ( Twitter ) पर एक मजदूर ने छाती के भीतर दिखाई सोनू की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो ( Viral Photo )

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Lockdown ) के बीच अचानक से हुए लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) पर दिखाई दे रहा है। जो अपने परिवार से दूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं। ऐसे में उनकी मदद करने के लिए आगे आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) किसी भगवान से कम नहीं है। कोरोना संकट के बीच सोनू अलग-अलग ढंग से गरीब लोगों ( Sonu Help Poor People ) की मदद कर रहे हैं। स्पेशल बसों के जरिए वह प्रवासी मजदूरों को उन्हें उनके घर सही सलामत पहुंचा रहे हैं। उनके इस काम को हर जगह काफी सराहया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच उनकी दीवानगी देखने को मिल रही है। कुछ समय पहले सोनू सूद ने एक ट्वीट ( Sonu Sood Tweet ) किया है। जिसमें एक मजदूर के दिल में सोनू की तस्वीर दिखाई दे रही है।

यह तस्वीर देख आपको 'रामायण' ( Ramayan ) की याद आ जाएगी। लेकिन फर्क बस इतना है कि यह व्यक्ति भगवान नहीं बल्कि एक गरीब मजदूर है और मुश्किल वक्त में गरीब लोगों का सहारा बने सोनू उनके लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( Social Media Viral Photo ) हो रही एक तस्वीर में एक मजदूर हनुमान की तरह अपनी छाती को चीरते हुए नज़र आ रहा है। लेकिन उसके सीने पर प्रभु राम और सीता की तस्वीर के बदले सोनू सूद की तस्वीर लगी हुई नज़र आ रही है। फोटो के ऊपर लिखा हुआ है 'गरीब मजदूरों के दिल में जगह बना ली है आपने सोनू जी।' यह तस्वीर देख सोनू खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्वीट करते हुए रिएक्शन देते हुए लिखा 'Arrrreeeeee भाईईईईई' एक दिल और हाथ जोड़ने का इमोजी भी बनाया।

इस तस्वीर को देख साफ जाहिर होता है कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू आज सबके लिए असली हीरो बन गए हैं। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर बस उनकी ही चर्चा हो रही है। लगातार लोगों की सेवा में जुटे सोनू सूद का कहना है कि वह आगे भी लोगों की इस तरह ही मदद करेंगे। । सोशल मीडिया पर आज भी लोग मदद के लिए उनके ट्विटर पर मैसेज करके सोनू संग अपनी परेशानियां को शेयर कर रहे हैं। सोनू भी बिना देर किए तुरंत जवाब देते हुए दिखाई हे रहे हैं। बता दें महाराष्ट्र में सोनू सूद को मुख्यमंत्री ( Maharashtra CM ) बनाने के लिए भी आवाज़ उठने लगी है।