Sonu Sood ने किया फिल्म इंडस्ट्री का बचाव, कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कही ये बात!

By: Sunita Adhikari
| Published: 31 Dec 2020, 09:54 AM IST
Sonu Sood ने किया फिल्म इंडस्ट्री का बचाव, कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कही ये बात!
Sonu Sood Film Industry

  • सोनू सूद ने फिल्म इंडस्ट्री के बचाव में कही अपनी बात
  • इंडस्ट्री के लोगों द्वारा सवाल उठाने को बताया निराशाजनक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फिल्मों में भले ही अपने विलेन अवतार के लिए जाने जाते हों लेकिन रियल लाइफ में वह गरीबों के मसीहा हैं। लॉकडाउन में सोनू ने हजारों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपना काम अभी तक जारी रखा हुआ है। बस एक ट्वीट और सोनू मदद के लिए हाजिर। लेकिन अब सोनू किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बचाव में अपनी बात कही है।

इस साल फिल्म इंडस्ट्री पर कई आरोप लगे। नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स के मुद्दे में बॉलीवुड घिरी हुई दिखी। ऐसे में सोनू सूद ने कहा कि यह काफी निराशाजनक है कि फिल्म इंडस्ट्री के ही लोग इसपर सवाल उठा रहे हैं। उनके इस बयान को कंगना रनौत से जोड़कर देखा जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सोनू ने बॉलीवुड के मीडिया ट्रायल पर कहा, जाहिर तौर पर मुझे इससे दिक्कत हुई। लेकिन इंडस्ट्री के लोगों द्वारा ही इससे खिलाफ बोलने से मुझे सबसे ज्यादा परेशानी हुई। ये वही इंडस्ट्री है, जिसके लिए हम अपने परिवारों को छोड़कर आए हैं। ये इंडस्ट्री सबके सपनों को पूरा करने का काम करती है। लेकिन अब लोग इसपर सवाल उठा रहे हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इंडस्ट्री को कितना नुकसान होगा।

Ananya Panday ने मालदीव से शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज़, ईशान खट्टर के साथ मना रही हैं हॉलीडे

इसके बाद सोनू कहते हैं कि हम सभी को एक परिवार के तौर पर सोचना होगा लेकिन हम सबको जोड़कर रखने वाली चेन गायब है। यहां लोग खुद को एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं। कोई भी आपकी तारीफ करने या आपको सलाह देने के लिए नहीं आता है। सभी विवश हैं। वो लोग कहते हैं कि वो इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने अपने चारों ओर एक बाउंड्री बना ली है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में सफलता की कद्र होती है लेकिन अगर आप फेल हो जाते हैं तो कोई आपकी मदद के लिए नहीं आता।

वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी Kiran Rao पर Aamir Khan ने लुटाया खूब प्यार, बीवी के लिए गाया 'तुम बिन जाऊं कहां...'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा था। ड्रग्स को लेकर भी कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में 99 फीसदी लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।