script

Actress Anushka Sharma करियर में बढ़ना चाहती थी आगे, Virat Kohli के मैरिज प्रपोजल को कर दिया था मना

Published: May 01, 2020 11:54:06 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma Birthday) आज मना रही हैं अपना 32वां जन्मदिन
शादी करने से पहले विराट कोहली ( Virat Kohli ) के शादी के प्रपोजल को कर दिया था मना

Anushka Sharma Celebrate her 32th Birthday

Anushka Sharma Celebrate her 32th Birthday

नई दिल्ली।’रब ने बना दी जोड़ी’ (Rab ne bana di jodi ) फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Birthday )आज अपना 32वाँ जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का फ़िल्मों में अपने बिंदास अंदाज़ और स्टाइलिश लुक के लिए काफ़ी चर्चा में रहती हैं। लेकिन शादी से पहले भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Indian crickater Virat Kohli ) संग इनके रिलेशनशिप ने भी काफ़ी सुर्खियां बटोरी थी। अनुष्का कैसे विराट कोहली को अपना दिल दे बैठी चलिए जानते हैं आज इस ख़ास मौक़े पर ।
Anushka Sharma And Virat Kholi
ऐसा कहा जाता है कि काफ़ी समय पहले अनुष्का शर्मा के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली से मिली थीं। शूट के दौरान दोनों में इस तरह दोस्ती ( Anushka Virat friendship) हुई कि आगे चलते ही इन दोनों की बॉन्डिंग और भी ज़्यादा स्ट्रॉंग हो गई । देखते ही देखते ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे । अक्सर विराट को अनुष्का शर्मा के साथ ही स्पॉट किया जाता था फिर चाहे वो कोई रेस्टोरेंट हो या फिर क्रिकेट का मैदान ।
लेकिन साल 2015 में विराट और अनुष्का के ब्रेकअप (Anushka Virat Breakup ) ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी । सोशल मीडिया पर हर जगह ही कहा जाने लगा कि विराट और अनुष्का के बीच में दरार आ चुकी है दोनों ही एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है । ब्रेकअप की ख़बरों के बीच भी दोनों की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया । तभी ब्रेकअप की ख़बरों पर विराट कोहली के एक बयान ने दोनों के अलग होने पर मुहर लगा दी । दरअसल, टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली ने 2015 में अनुष्का शर्मा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था लेकिन उस समय अनुष्का अपने करियर पर फ़ोकस करना चाहती थीं। जिस वजह से उन्होंने विराट के इस शादी के प्रपोज़ल को पूरी तरह से ठुकरा दिया ।
Anushka sharma Married With Virat Kholi
काफ़ी लंबे समय तक दोनों एक दूसरे से दूर रहे फिर अचानक से 2017 में इनकी शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड करने लगी। आखिरकार 11 दिसम्बर 2017 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी ( Anushka And Virat Marriage) के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरों ने फ़ैन्स का दिल जीत लिया उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हुई। आज ये कपल अपनी मैरिड लाइफ़ खूब इंजॉय कर रहे हैं। दोनों की शादी को दो साल से ज़्यादा हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो