scriptactress-isha-koppikar-divorce-officially-from-husband-timmy-narang-aft | बॉलीवुड से आई बुरी खबर: फेमस एक्ट्रेस ने शादी के 14 साल बाद लिया तलाक, बेटी के साथ पति का छोड़ा घर | Patrika News

बॉलीवुड से आई बुरी खबर: फेमस एक्ट्रेस ने शादी के 14 साल बाद लिया तलाक, बेटी के साथ पति का छोड़ा घर

Published: Dec 28, 2023 02:06:52 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Isha Koppikar Divorce: ईशा कोप्पिकर ने अपने पति टिम्मी नारंग से शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया है। ईशा कोप्पिकर ने तलाक के बाद पति का घर छोड़ दिया है।

isha_koppikar_marriage_divorce.jpg
ईशा कोप्पिकर ने साल 2008 में होटल इंडस्ट्री से जुड़े बिजनेसमैन टिम्मी नारंग को डेट करना शुरू किया था।
एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की शादी टूट गई और 14 साल बाद तलाक हो गया है। ईशा कोप्पिकर ने बेटी के साथ घर छोड़ दिया और अब एक अलग घर में रह रही हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईशा और उनके पति के बीच कम्पैटिबिलिटी का इशू हो रहा था।
उनका तलाक पिछले महीने हुआ और ईशा अपनी नौ साल की बेटी रियाना के साथ अपने पति का घर छोड़ कर चली गई है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय की जिंदगी में ननद श्वेता बच्चन बनीं 'विलेन'! नफरत इतनी हुई कि Aishwarya Rai ने हटा दी फोटो?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले ही यह कपल अलग हो गया। उन्होंने शादी बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। तमामा कोशिश के बाद भी जब संबंध नहीं ठीक हुए तो ईशा ने घर छोड़ दिया है और अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं।
वहीं इस मामले में ईशा कोप्पिकर ने एक मीडिया संस्‍थान के पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि “मुझे इस मामले में अभी कुछ नहीं कहना है। आप सब मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे तो मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी। ईशा के पति टिम्मी ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने परिवार में अनबन के बीच ऐश्वर्या राय ‌को कर दिया Unfollow! अभिषेक से लेंगी तलाक?

ईशा के पति टिमी जो एक रेस्तरां मालिक हैं, उन्होंने नवंबर 2009 में ईशा से शादी की थी। बताया जा रहा है कि दोनों पहले एक जिम में मिले थे।

ईशा कोप्पिकर ने हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'अस्सी नब्बे पूरे सौ', 'कवच', 'लव यू लोकतंत्र', 'पिंजर', 'एलओसी कारगिल', 'हम तुम', 'रुद्राक्ष', 'डरना मना है', 'कृष्णा कॉटेज' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। , 'डी', 'क्या कूल हैं हम', और 'मैंने प्यार क्यों किया?' सहित अन्य। उन्हें फिल्म 'कंपनी' के आइटम सॉन्ग 'बचके तू रहना' से लोकप्रियता मिली। ईशा आखिरी बार तमिल फिल्म 'अयलान' में नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो