डायरेक्टर Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' पर Kangana Ranaut के गंभीर आरोप, हिंदू लोगों की भावनाओं को पहुंचाया गया ठेस!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Aug 2020, 08:19 AM IST
डायरेक्टर Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' पर Kangana Ranaut के गंभीर आरोप, हिंदू लोगों की भावनाओं को पहुंचाया गया ठेस!
Actress Kangana Ranaut React On Mahesh Bhatt Film Sadak 2 Trailer

फिल्ममेकर महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) का ट्रेलर को देखने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut Reaction ) ने लगाए कई गंभीर आरोप। यूट्यूब पर ट्रेलर ( Youtube ) को नापंसद करने की संख्या पहुंची 4 मिलियन के पार ( More than 4 million people dislike Sadak 2 trailer )

नई दिल्ली। महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) पर का ट्रेलर आउट हो चुका है। वहीं फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस ने सबको हैरान कर दिया है। यह पहली बार हुआ होगा कि जब महेश भट्ट की किसी फिल्म को इतना बुरा रिस्पांस मिला है। सड़क 2 के ट्रेलर नापसंद ( People didn't like Sadak 2 Trailer ) किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पूरी तरह से फिल्म की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वहीं अब इस बीच बेबाक अंदाज से खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kanagana Ranaut ) ने फिल्म के ट्रेलर के खिलाफ आवाज़ उठाई है। उन्होंने ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन पर आपत्ति जताई है।

 

दरअसल, कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) को फिल्म का एक डायलॉग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। ट्रेलर को देखने के बाद कंगना ने अलोचना करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि "अच्छा अवलोकन, क्या वे गुरु को मौलवी और कैलाश कांड को मक्का कांड के साथ बदल सकते हैं? क्या साधु-संतों का इन पूर्वाग्रहों से कोई लेना-देना है? भारत में धार्मिक घृणा और पूर्वाग्रहों को फैलाने की अनुमति क्यों दी जाती है?" कंगना जिस सीन की बात कर रही हैं आपको बता दें उस सीन में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) हैं। जो ट्रेलर में कहती हुईं सुनाई दी गई हैं कि मैंने इन गुरूओं की वजह से किसी अपने को खोया है।

 

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फिल्म 'सड़क 2' नापसंद करने वालों की बाढ़ सी आ गई है। आलम तो यह है कि यूट्यूब ( Youtube ) पर ट्रेलर को पसंद ना करने वालों की संख्या 4 मिलियन ( 4 Million People Dislike Sadak 2 Trailer ) की पार पहुंच चुकी है। लोगों का कहना है कि स्टार किड्स होने की वजह से वह यह फिल्म नहीं देखेंगे और सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput ) में महेश भट्ट का नाम सामने से जनता वैसे ही उनसे नाराज़ है। जिसका असर अब उनकी फिल्म पर पड़ता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। बता दें फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 story ) की कहानी फिल्ममेकर महेश भट्ट ने ही लिखी है। यह फिल्म 1991 में आई 'सड़क' ( Sadak ) का दूसरा पार्ट है। फिल्म सड़क को पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) पर फिल्माया गया था।

Show More