Sushant Singh Rajput Case में Kangana Ranaut ने Rhea Chakraborty को बताया 'मोहरा', बोलीं- 'मास्टरमाइंड तक पहुंचा जा सकता है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Aug 2020, 10:58 AM IST
Sushant Singh Rajput Case में Kangana Ranaut ने Rhea Chakraborty को बताया 'मोहरा', बोलीं- 'मास्टरमाइंड तक पहुंचा जा सकता है'
Actress Kangana Ranaut Told Reha Chakraborty A Pawn In Sushant Case

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस में लगातार बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut अपनी प्रतिक्रियाएं देती आ रही है। इस बीच उन्होंने Rhea Chakraborty को लेकर बड़ी कही है। कंगना का कहना है कि इस पूरे मामले में रिया महज एक मोहरा है। जिसके माध्यम से असली मास्टरमाइंड तक पहुंचा जा सकता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस Kangana Ranaut हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। वह बड़ी ही बेबाकी और बिना किसी से डरे अपनी बातों को रखती हैं। बॉलीवुड का हाई प्रोफाइल केस Suhant Singh Rajput की मौत पर वह लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही है। सुशांत की मौत के बाद Film Maker Shekhar Kapur के बाद दूसरी शख्स थीं। जिन्होंने सुशांत की यू अचानक से हुई मौत पर सवाल उठाए थे। साथ ही नेपोटिज्म और मूवि माफिया जैसे मुद्दों को उजागर किया था। आज सुशांत की मौत को दो महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन आज भी कंगना खुलकर इस मुद्दे पर अपना पक्ष रख रही हैं। हाल ही में एक निजी चैनल को अभिनत्री ने इंटरव्यू दिया था। जो अब काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty से बीते दिन यानी कि शनिवार को सीबीआई ने 7 घंटे तक पूछताछ की। जिस पर Kangana Ranaut ने अपनी बात रखते हुए कहा कि "रिया महज एक 'मोहरा' बताया। जिसके जरिए सुशांत की मौत के पीछे छुपे मास्टरमाइंड तक पहुंचा जा सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें आज भी इस बात पर यकीन नहीं कि सुशांत डिप्रेशन में थे और वह आत्महत्या कर सकते हैं। यही नहीं कंगना ने तो यह भी कहा कि ड्रग्स मामले में सरकार को खुद हस्तक्षेप करना चाहिए और कई सेलेब्स के ब्लड सैंपल की जांच करवानी चाहिए।" कंगना ने बिना नाम लिए कई बड़ी हस्तियों की पत्नियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

Rhea Cahkraborty की ड्रग चैट सामने आने पर कंगना ने अपनी आप बीती भी सुनाई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि 'वह इंडस्ट्री में आईं थी। तब वह नाबालिग थी। अक्सर पार्टियों में उनकी ड्रिंक को स्पाइक कर दिया जाता था। जिससे वह पुलिस के पास शिकायत करने ना सके। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कई ड्रग्स का जाल फैला हुआ है। जिसमें कई बड़े लोगों का हाथ है। यदि ठीक तरह से जांच हो तो कई बड़ी हस्तियां सलाखों के पीछे नज़र आएंगे।' वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना Jaylalita पर बनने जा रही फिल्म Thalaivi में नज़र आने वाली हैं।

Show More