scriptTiktok पर एक्ट्रेस Karishma Kapoor की हमशक्ल ने बंटोरी सुर्खियां, जमकर वायरल हो रही हैं वीडियोज | Actress KarisHma Kapoor Duplicate Girl Heena Khan Video Viral | Patrika News

Tiktok पर एक्ट्रेस Karishma Kapoor की हमशक्ल ने बंटोरी सुर्खियां, जमकर वायरल हो रही हैं वीडियोज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2020 12:30:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टिकटॉक ऐप ( Tiktok App ) पर छाई एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) की हमशक्ल
हिना खान ( Heena Khan ) के नाम से फेमस है करिश्मा की डुप्लीकेट ( Karishma Duplicate )

karishma kapoor dublicate tiktok videos viral

karishma kapoor dublicate tiktok videos viral

नई दिल्ली। एक बार फिर से टिकटॉक ( Tiktok App ) के बारें में बात होने लगी है। लेकिन इस बार वजह कुछ और है। जैसा कि हम जानते हैं कि काफी लंबे समय से टिकटॉक ( Ban Tiktok ) को बंद करने की मांग उठने लगी है। बॉलीवुड ( Bollywood ) हो या फिर छोटे पर्दे ( Television ) के सितारे सभी चाहते हैं कि टिकटॉक ऐप बंद हो जाए। लेकिन इस बीच गुज़रे जमाने की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) की हमशक्ल ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। करिश्मा भी इस वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। जी हां, सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर करिश्मा की हमशक्ल ( Karishma Kapoor Duplicate ) वीडियोज ( Tiktok Videos Post ) को पोस्ट पर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। उनकी हमश्कल की वीडियोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर की तरह दिखने वाली इस लड़की का नाम हिना खान ( Karishma Duplicate Heena Khan ) है। जो हूबहू करिश्मा की तरह दिखाई देती है। वह टिकटॉक पर भी करिश्मा की फिल्मों के डायलॉग्स और गानों ( Karishma dialogue and Songs ) पर ही वीडियो बनाती हुई नज़र आती है। वीडियो में भी वह बिल्कुल लोलो ( Lolo ) जैसा ही लुक रखती हैं। बालों की बात हो या फिर मेकअप की वह पूरी तरह से उन्हें कॉपी ( Heena Khan Copy Karishma Kapoor ) करती हैं। उनकी वीडियोज को देख अक्सर लोग धोखा खा जाते हैं कि वह असली करिश्मा या फिर कोई और, वीडियो को देख कमेंट में सब उन्हें करिश्मा की कॉपी कहते हुए नज़र आते हैं। बता दें टिकटॉक पर हिना के 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इससे पहले टिकटॉक पर सलमान खान, दिवंगत श्रीदेवी और करीना कपूर के हमशक्ल भी दिखाई दे चुके हैं।

अब असली करिश्मा कपूर के वर्कफ्रेंट (Karishma Kapoor ) की बात करें तो कुछ समय पहले वह ऑल्ट बालाजी ( Alt Balaji ) पर उनकी वेब सीरीज़ मेंटलहुड ( Mentalhood Web Series ) रिलीज़ हुई थी। जिसमें उन्हें एक मां के किरदार ( Played Mother Role ) में देखा गया था। मेंटलहुड की कहानी अलग-अलग माओं ( Stoy Mothers Life) की जिंदगी पर आधारित थी। कैसे महिलाएं शादी करने के बाद अपने बच्चों और परिवार की जिम्मेदारी को निभाते हुए अपने सपने को भूल जाती हैं। सीरीज की काहनी दर्शकों को खूब पसंद तो आई ही लेकिन लंबे समय के बाद करिश्मा को स्क्रीन पर देखकर भी दर्शकों को काफी खुशी मिली। वेब सीरीज़ को लोगों की तरफ से काफी प्यार मिला। इन दिनों सभी सेलेब्स की तरह करिश्मा भी घर पर रहकर लॉकडाउन ( Lockdown ) का पालन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो