script

मां मलाइका अरोड़ा के बेहद करीब हैं बेटे अरहान,अर्जुन कपूर संग रिश्तें से भी नहीं है कोई शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 09:38:49 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पति अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) से अलग होकर बेटे अरहान ( Arhaan Khan ) संग समय बीताती हैं मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora )
अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) और मलाइका के रिश्तें से खुश हैं उनके बेटे

Malaika Arora With His Son Arhaan Khan

Malaika Arora With His Son Arhaan Khan

नई दिल्ली। एक वक्त था जब अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) और मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता था। दोनों के तलाक की खबरों से बी-टाउन में एक हलचल सी हो गई थी। जिस वक्त उनका तलाक हुआ उस दौरान उनके बेटे अरहान खान ( Arhaan Khan ) 14 वर्ष के थे। जब मलाइका से पूछा गया कि उनके बेटे का इस पर क्या रिएक्शन है तो उन्होंने कहा था कि-‘उनका बेटा काफी समझदार है। वो देख सकता है कि जितने खुश हम पहले नहीं थे उतने हम अब अलग होकर हैं।’ मलाइका के बेटे अरहान खान को अक्सर उनके साथ ही वक्त बिताते हुए स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर मां के मुकाबले अरहान कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। आज हम आपको बताएंगे कि पिता से अलग होने के बाद भी मां मलाइका संग बेटे अरहान के रिश्तें कैसे हैं?

arbaz_khan.jpg

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान का स्वभाव बेहद ही शांत किस्म का है। वो अपनी मां से हर बात शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका से पूछा गया था कि क्या अरहान की गर्लफ्रेंड के पता होने के बाद आपने उसे डांटा था। मलाइका ने जवाब में कहा था-‘मैं एक कूल मॉम हूं। अक्सर मेरे साथ रहने वालें लोग भी मुझे यही कहते हैं। अरहान की सभी फ्रेंड्स मेरे घर आती हैं और मुझसे मिलती हैं। हम सब साथ में बैठकर काफी मस्ती किया करते हैं।’

son_a.jpg

अरहान एक स्टार किड् है । उनका पूरा परिवार ही फिल्म जगत से जुड़ा हुआ है। ऐसे में उन्हें फिल्में देखने का शौक तो है। लेकिन मलाइका का कहना है कि उन्हें फिल्में सिर्फ इसलिए पंसद है क्योंकि उनका परिवार इस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। लेकिन वहीं अरहान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मलाइका कहती हैं कि उनकी फैमिली के किसी भी सदस्य को कोई आइडिया नहीं है कि वो फिल्मों में काम करना चाहता है या नहीं। ये उसकी मर्जी है कि वो अपना करियर किस फिल्ड में बनाना चाहता है।

mallaa.jpg

बेटे अरहान मां मलाइका और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) के रिश्तें के बारें में भी बखूबी जानते हैं। मलाइका का कहना है कि किसी भी रिश्ते को ईमानदारी से अपनाना चाहिए और कोशिशि करनी चाहिए कि अपने करीबियों को इसके बारें बता दें और उन्हें थोड़ा टाइम दें ताकि वो भी आराम से इस बात को समझें। उन्होंने बताया कि अरहान अर्जुन संग काफी खुश रहते हैं और इस रिश्तें से कोई नाराजगी नहीं है। खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो