scriptअभिनेत्री मौसमी चटर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, बेटी का निधन, दामाद पर लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप | Actress Moushumi Chatterjee's Daughter Payal Sinha Dies at 45 years | Patrika News

अभिनेत्री मौसमी चटर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, बेटी का निधन, दामाद पर लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2019 03:53:32 pm

पायल अप्रेल, 2018 में कोमा में थीं। इस बीच मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने दामाद डिकी सिन्हा पर पायल की सही से देखभाल ना करने के आरोप लगाए थे….

Moushumi Chatterjee's Daughter Payal Sinha

Moushumi Chatterjee’s Daughter Payal Sinha

राजेश खन्ना, शशि कपूर, जितेन्द्र और राजीव कुमार जैसे मशहूर एक्टर्स के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी एक वक्त छठी सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली अभिनेत्री रही हैं। गुरुवार रात उनकी बेटी पायल डिकी सिन्हा का निधन हो गया। वे लंबे से जुवेनाइल डायबिटिज से पीड़ित थी। खराब तबीयत के चलते 45 वर्षीय पायल अप्रेल, 2017 से लगातार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रही थीं।

 

Moushumi Chatterjee's Daughter Payal Sinha

दामाद पर लगाए थे सही देखभाल ना करने आरोप
पायल अप्रेल, 2018 में कोमा में थीं। इस बीच मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने दामाद डिकी सिन्हा पर पायल की सही से देखभाल ना करने के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि डिकी ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट बंद करवा दी है। बेटी की बिगड़ती तबीयत के बाद मौसमी और उनके पति ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और बेटी की देखभाल की इजाजत मांगी थी।

 

Moushumi Chatterjee's Daughter Payal Sinha

वर्ष 2010 में हुई थी डिकी सिन्हा से शादी
बता दें कि पायल की वर्ष 2010 में बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से शादी हुई थी। जयंत मुखर्जी, पायल और डिकी तीनों ही एक कंपनी के डायरेक्टर थे। फिर 2016 में उनके बीच विवाद हुआ उसके बाद उनके आपसी संबंध खराब हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो