scriptTaimur Ali Khan को इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया शादी के लिए प्रपोज, मॉम करीना का आया ऐसा रिएक्शन | Actress Nora Fatehi Proposed To Taimur Ali Khan For Marriage | Patrika News

Taimur Ali Khan को इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया शादी के लिए प्रपोज, मॉम करीना का आया ऐसा रिएक्शन

Published: Jan 08, 2021 12:11:24 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के चैट शो में पहुंची अभिनेत्री नोरा फतेही ( Nora Fatehi )
शो में नोरा तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग शादी करने की जताई इच्छा

Actress Nora Fatehi Proposed To Taimur Ali Khan For Marriage

Actress Nora Fatehi Proposed To Taimur Ali Khan For Marriage

नई दिल्ली। मोस्ट फेवरेट स्टारकिड् तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है। मीडिया से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनकी क्यूटनस के दीवाने हैं। वहीं एक एक्ट्रेस तो तैमूर की इस कदर दीवानी हो गई हैं कि उन्होंने करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) से बहू बनने तक की इच्छा जाहिर कर दी। जी हां, हम बात करे रहे हैं एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही ( nora fatehi ) की। करीना कपूर खान के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ ( What Women Want ) में पहुंची नोरा ने बातों ही बातों में करीना से खुद को घर की बहू बनाने की बात कर दी। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

Kareena Kapoor Khan

तैमूर से करना चाहती हैं शादी

इंटरव्यू के दौरान नोरा ने करीना को शो में बुलाने के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि तैमूर जल्द बड़े हो जाए और उनकी उनसे सगाई और शादी हो जाए। नोरा के मुंह से यह बात सुनते ही करीना हैरान हो गई और जोरों से हंसने लगी। नोरा की बातों का जवाब देते हुए करीना ने कहा है कि अच्छा, तैमूर अभी चार साल का है। उसे अभी बड़े होने में काफी वक्त लगेगा। करीना की बात सुनते ही नोरा भी जोरों से हंसते हुए कहती हैं कि हम्म ठीक हैं, मैं भी इंतजार करूंगी।

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर दूसरी बार बनेंगी मां

वैसे आपको बता दें जल्द ही तैमूर के घर में छोटी बहन या छोटा भाई आने वाला है। करीना दूसरी बार मां बनने जा रही है। घर में नए मेहमान के आने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कुछ समय पहले करीना एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह आने वाले बच्चे के लिए कमरा सजाती हुई दिखाई दी थीं। बताया जा रहा है कि फरवरी में करीना की डिलीवरी हो सकती है, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपना काम कर रही हैं। रेडियो शो के साथ-साथ वह विज्ञापनों और अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी कर रही थीं।

Nora Fatehi

नोरा फतेही वर्कफ्रंट


वहीं नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लास्ट टाइम फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ( Street Dancer 3D ) में दिखाई दी थीं। कुछ समय पहेल ही वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ( Guru Randhawa ) की म्यूजिक वीडियो ‘नाच मेरी रानी नाच’ ( Naach Meri Rani Naach ) में दिखाई दी थीं। उनकी वीडियो यूट्यूब पर खूब छाई रही। उनके इस गाने को 300 मिलियन व्यूज़ मिले थे। नोरा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी डांस वीडियो और फनी वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो