scriptNora Fatehi ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, प्रिसेंस लुक में एक्ट्रेस ने फैंस को बनाया दीवाना | Actress Nora Fatehi Shared Her Latest Pics In Princess Look | Patrika News

Nora Fatehi ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, प्रिसेंस लुक में एक्ट्रेस ने फैंस को बनाया दीवाना

Published: Feb 13, 2021 11:45:30 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें
फोटोज में प्रिसेंस लुक में नज़र आईं नोरा
हाल ही में एक्ट्रेस का ‘छोड़ देंगे’ ( Chhor Denge ) गाना हुआ है रिलीज़

Actress Nora Fatehi Shared Her Latest Pics In Princess Look

Actress Nora Fatehi Shared Her Latest Pics In Princess Look

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में एक ही नाम की धूम मची हुई है और वह एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ( nora fatehi ) का। नोरा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो से लोगों को दीवाना बनाती हुईं नज़र आ रही हैं। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नोरा ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने कदम जमा लिए हैं। हाल ही में नोरा का न्यू सॉन्ग छोड़ देंगे रिलीज़ हुआ है। जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। उनके काम के लिए उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें-

Nora Fatehi

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ नोरा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका अंदाज बेहद ही अलग लग रहा है। इन तस्वीरों में वह व्हाइट ब्लेजर के साथ ब्लैक हॉफ नेट डिजाइनिंग टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ उन्होंने बालों में स्टाइलिश बैंड पहना हुआ है। खास बात यह है कि उनके साथ तस्वीर में एक घोड़ा भी है। जिसे वह साथ में लिए खड़ी हैं। नोरा ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सुन्दर, नायाब, शक्तिहीन, और किसी अन्य के विपरीत अनुग्रह के साथ घोड़ा, अभी भी एक आदमी को अपनी पीठ पर ले जाने के लिए पर्याप्त विनम्र है ….. विनम्र बने रहें ।

Nora Fatehi

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ( Bhuj: The Pride Of India ) में एक्टर अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) के साथ नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर नोरा बेहद ही एक्साइटेड हैं। इससे पहले नोरा फिल्म स्ट्रीट डांसर ( Street Dancer ) में वरुण धवन ( Varun Dhawan ) संग नज़र आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो