एक्ट्रेस Pooja Bedi ने खोली गोवा सरकार की पोल, गंदी हालत में दिखे क्वारंटाइन सेंटर के कमरे, वीडियो वायरल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 May 2020, 11:50 AM IST
एक्ट्रेस Pooja Bedi ने खोली गोवा सरकार की पोल, गंदी हालत में दिखे क्वारंटाइन सेंटर के कमरे, वीडियो वायरल
Pooja bedi shared goa quarantine centre room video

  • मंगेतर संग गोवा पहुंची एक्ट्रेस पूजा बेदी ( Pooja Bedi )
  • क्वारंटाइन सेंटर ( Quarantine Centre ) के कमरे का वीडियो किया शेयर
  • गंदगी और धूल मिट्टी की हालत में दिखाई दिया कमरा ( Unhygienic Room )

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पूजा बेदी ( Actress Pooja Bedi ) सरकार की अनुमति लेकर अपने मंगेतर मानेक ( Fiancee Maneck ) संग गोवा ( Goa ) पहुंच गई हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) में गोवा जाने की वजह से सोशल मीडिया पर पूजा को खूब ट्रोल ( Pooja Troll ) भी होना पड़ा था। जिस पर सफाई देते हुए उन्होंने बताया था कि ‘जब वह गोवा जा रही थी। तब उनकी पूरी तरह से स्क्रीनिंग हुई थी। कई जगहों पर उन्हें रोक कर क्वारंटाइन भी किया गया था। गोवा पहुंचने के बाद से पूजा अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियोज अपलोड कर रही हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल ( Twitter Handel ) से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिससे देख सबके होश होड़ गए हैं।

दरअसल, जो वीडियो पूजा ( Pooja Video ) ने पोस्ट किया है। वह एक क्वारंटाइन सेंटर ( Quarantine Centre ) का है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि ‘उनके वह अपने मंगेतर संग गोवा में रहने वाली हैं। उनका गोवा के प्लान को लेकर उनके मंगेतर संग काफी बहस भी हुई थी। वह दोनों ऑनलाइन बुकिंग के बाद ही गोवा आए। जहां उन्होंने गोवा सरकार के साथ-साथ डीसीपी/मुंबई के हर चेक पोस्ट पर रूके/ गोवा के अस्पताल में कोरोनावायरस की जांच करवाई ( Coronavirus test ) और क्वारनटीन के लिए एक रात सेंटर में भी बिताई। जिस सेंटर में पूजा को कमरा दिया गया था। उन्होंने उस कमरे का वीडियो ( Shared Room Video ) शेयर करते हुए बताया कि ‘दीवारों से चूना गिर रहा है। सेफद चादर से ढका हुआ तकिया बहुत ही गंदा है। उन्होंने कहा कि वह आरामदायक सुविधा को लेकर चिंतित नहीं हैं।

 

लेकिन कम से कम यहां साफ-सफाई होती तो काफी अच्छी बात होती। वीडियो में वह टीवी की हालत भी दिखाती हैं। जिस पर ढेर सारी मिट्टी जमी हुई है। टीवी को दिखते हुए वह कहती हैं कि 'जहां कमरे को ठीक प्रकार से साफ नहीं किया गया है। वहां कमरे को सैनिटाइजर ( Sanitizer ) करना तो दूर की बात लगती है।' उनका कहना है कि 'बेशक आप सारी सुख-सुविधाएं मत दीजिए। लेकिन कम से कम साफ सफाई पर ज्यादा ध्यान दीजिए। जो शख्स बिल्कुल ठीक है किसी जगह पर सुरक्षित होने के लिए जा रहा है। वहां के ही ऐसे हाल होंगे, तो कोई क्या करेगा।

वीडियो को पोस्ट करते हुए पूजा ने कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से लड़ने के लिए सरकार के इंतजाम की खूब धज्जियां उड़ाई। अब उनके ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन ( People React On Her Video ) सामने आ रहे हैं। जिसमें कुछ उन्हें गलत के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ उन्हें सरकार की अनुमति से घूमने के लिए गोवा जाने पर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें अप्रैल महीने में ही गोवा को कोरोना मुक्त घोषित ( covid free goa ) कर दिया था। लेकिन जानकारी के अनुसार एक बार फिर से गोवा में कोरोनावायरस ने दस्तक ( Corona Generate ) दे दी है। खबरों की माने तो गोवा में भारतीय तटरक्षक बल ( Indian Coast Gurad ) और एक अन्य महिला ( Corona Postitive Lady ) में कोरना के संक्रमण पाए गए हैं।

Show More