scriptप्रवासी मजदूरों की मदद कर रहीं Swara Bhaskar हुईं ट्रोल, यूजर ने खास समुदाय की मदद करने की कही बात | Actress Swara Bhaskar Again Troll On Social Media For Helping People | Patrika News

प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहीं Swara Bhaskar हुईं ट्रोल, यूजर ने खास समुदाय की मदद करने की कही बात

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2020 11:59:03 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) की मदद कर रही हैं स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar )
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर यूजर ने स्पेशल समुदाय की मदद करने की कही बात
रिप्लाई करते हुए स्वरा ने लगाई जमकर फटकार

Swara Bhaskar trolled over the community

Swara Bhaskar trolled over the community

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) से प्रभावित हो रहे लोगों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड जगत ( Bollywood Industry ) के कई सेलिब्रिटीज से भी बढ़ चढ़कर अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) भी लोगों की मदद करती हुई दिखाई दीं। उन्होंने पैदल जा रहे मजदूरों को जूते-चप्पल ( Donate Shoes and Slippers ) बांटे। लेकिन जहां इस बात के लिए स्वरा की तारीफ होनी चाहिए थी। वहीं वह सोशल मीडिया पर ट्रोल ( Swara Trolled On Social Media ) होती नज़र आईं। जी हां, सामने आईं तस्वीरों के बाद स्वरा खूब ट्रोल हो रही है। उनके द्वारा किए गए पोस्ट पर कमेंट कर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या।

मजदूरों में जूते-चप्पल बांटती स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar distributing footwear ) की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘आप हेल्प सिर्फ एक खास समुदाय के लोग की कर रहे हो क्या? जैसे Sayd, Shehzad…आदि आदि। मैंने भी हेल्प मांगी है।’ यूजर का कमेंट पढ़ स्वरा ने खुद को जवाब देने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने यूजर के लिए लिखा ‘फिजूल की बातें मत करो। इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो। आपने नाम और नम्बर शेयर किया है तो आपको या जिनका नाम आपने भेजा है। उनसे हम सम्पर्क करेंगे।’ स्वरा के जवाब देने के बाद मामला कम होने की बजाय और बढ़ गया।

यूजर को जवाब देने की वजह से स्वरा को कुछ और लोग ट्रोल करने लगे। इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘भाइयों कुछ मत बोलो, अगर मैं रिप्लाई देता हूं तो मुझे बीजेपी का बता देंगे। अगर नहीं देता हं तो अपने पुराने पीएम सर की तरह हूं। ऐसा बोलेंगे…बंद करो इसे…मेरे मन में एक सवाल था..लगता है पूछ कर गलती कर दी। भारत में सवाल पूछना भी गरीबों को मना है।’ स्वरा ने भी तुरंत कमेंट पर तंज कसते हुए कहा कि ‘कल हमारी बात हुई। जब आपके पास कोई जानकारी आ जाएगी प्लीज़ हमें भी फॉरवर्ड करें। मदद के लिए धन्यवाद।’

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara disputed statement ) अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। पिछले कुछ महीनों पहले स्वरा दिल्ली तशद्दुद को लेकर स्वरा भास्कर का एक ट्वीट भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भाषा की सारी हदें लांघ दी थीं। उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा था कि-‘अंकल – मेरी चिंता मत करिए! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टट्टुओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और …खाओ ! वीडियो देखने के बाद लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे। बता दें कि स्वरा भास्कर लंबे समय से CAA को लेकर हो रहे मुज़ाहिरे का हिस्सा रही हैं। उनके खिताब को दिल्ली तशद्दुद (Delhi Violence) के लिए जिम्मेदार माना जा रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो