scriptतापसी पन्नू को शादी करने के लिए ये एक्टर लगता है परफेक्ट, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा | Actress Taapsee Pannu finds this Actor perfect for Marriage | Patrika News

तापसी पन्नू को शादी करने के लिए ये एक्टर लगता है परफेक्ट, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2021 01:09:53 pm

Submitted by:

Archana Pandey

आज हम आपको बताएंगे कि दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शादी के लिए कौन सा एक्टर परफेक्ट लगता है, जिसके बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया था और कही थी अपने दिल की बात।

Actress Taapsee Pannu finds this Actor perfect for Marriage

Taapsee Pannu

नई दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक छवि के लिए फेमस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने नाम शबाना’, ‘थप्पड़’, ‘पिंक’ और ‘बदला’ जैसी दमदार फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको बताएंगे कि दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू को शादी के लिए कौन सा एक्टर परफेक्ट लगता है, जिसके बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया था और कही थी अपने दिल की बात।
दरअसल कुछ समय पहले तापसी एक चैट शो में पहुंची थी। जिसमें तापसी से कुछ सवाल किए गए थे। सावल थे- आप किसके साथ हुकअप करना चाहेंगी, किसके साथ शादी करना चाहेंगी और किसे मारना चाहेंगी? इन सवालों के जवाब में तापसी ने कहा कि वो एक्टर वरुण धवन के साथ हुकअप (अफेयर) करना चाहेंगी, विक्की कौशल से शादी और एक्टर अभिषेक बच्चन को मारना चाहेंगी।
taapsee_pannu.jpg
विक्की कौशल को लेकर तापसी ने कहा था कि विक्की उन्हें हॉट नहीं लगते, लेकिन शादी करने के लिए एकदम परफेक्ट मटेरियल लगते हैं। तापसी पन्नू और विक्की कौशल साथ-साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी।
आपको बता दें कि अभी हाल में ही तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पेज पर अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर की थी। जिसमें वो स्कूल ड्रेस और दो चोटी में नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था हैं ‘बहुत तेज दौड़ती है…बचपन से’। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो