scriptअदनान सामी ने डिलीट किए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट, वीडियो शेयर कर कहा- ‘अलविदा’ | adnan sami delete all instagram post share a video with caption alvida | Patrika News

अदनान सामी ने डिलीट किए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट, वीडियो शेयर कर कहा- ‘अलविदा’

Published: Jul 20, 2022 11:11:57 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अदनान सामी (Adnan Sami) संगीत जगत का जाना-माना नाम हैं। कुछ समय से ये अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों बने हुए थे। सिंगर के इस बदलाव से सब चौंक गए थे। एक बार फिर सिंगर से जुड़ी एक चौंकाने वाली एक खबर सामने आई है। दरअसल में अदनान सामी ने अचानक इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

adnan sami delete all instagram post

adnan sami delete all instagram post

सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट करने के बाद अदनान ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था ‘अलविदा’। अदनान के इस पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिंगर के 673k फॉलोअर्स हैं। उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1549628607542493184?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, कुछ यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि ‘ALVIDA’ अदनान सामी का कोई नया गाना, एल्बम या प्रोजेक्ट है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कहा कि इंस्टाग्राम से सभी् पोस्ट डिलीट करना अदनान का एक प्रमोशनल मूव है।

एक यूज़र ने पूछा है- सर, क्या हुआ?

एक अन्य फैन ने लिखा है- कभी अलविदा ना कहना अदनान भाई।
हाल ही में ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग पहले सी भी ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले अदनान सामी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था।
आपको बता दें कि अपनी आवाज़ का जादू करोड़ों लोगों के दिलों पर चलाने वाले अदनान सामी वैसे मूलरूप से पाकिस्तानी हैं। वो काफी समय से भारत में रह रहे हैं। उनके पास इंडियन सिटीजनशिप भी है। अदनान सामी ने अपनी सिगिंग करियर में खूब लोकप्रियता हासिल की है। जितना उनका प्रोफेशनल करियर शानदार रहा, लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने खूब उतार-चढ़ाव दिखे थे। अदनाना की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि चार शादियां की थी। जिनमें से तीन शादियां तो 5 साल से ज्यादा टिक नहीं पाईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो