script

‘एवेंजर्स’ की सुनामी के बीच फिल्म ‘Setters’ पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रु

locationमुंबईPublished: May 03, 2019 01:28:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दबंग लोग रेलवे, बैंकिंग, टीचरी आदि के परीक्षा पेपर्स को हाईटेक अंदाज में लीक करते हैं

Setters movie

Setters movie

अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘Setters’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी बनारस, जयपुर, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों के इर्दगिर्द घूमती है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में aftab shivdasani , ishita dutta , Sonali Sehgal, Shreyas Talpade जैसे स्टार्स मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में शिक्षा व्यवस्था पर कटाक्ष किया गया है।

 

'एवेंजर्स' की सुनामी के बीच फिल्म 'Setters' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रु
फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दबंग लोग रेलवे, बैंकिंग, टीचरी आदि के परीक्षा पेपर्स को हाईटेक अंदाज में लीक करते हैं और किसी को कानों-कान खबर नहीं होती। वहीं आफताब शिवदासनी इसमें पुलिस अफसर के किरदार में हैं। वह इस गिरोह को पकड़ने के लिए एक टीम गठित करते हैं। इसके बाद पुलिस और गिरोह के बीच चूहे—बिल्ली का खेल शुरू होता है। फिल्म में कई मोड़ आते हैं।

 

'एवेंजर्स' की सुनामी के बीच फिल्म 'Setters' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रु
फिल्म के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म पहले दिन 1 से 1.5 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। इसकी वजह है ‘एवेंजर्स:एंडगेम’। बता दें कि ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ पिछले सप्ताह रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भारत में अब तक करीब 250 करोड़ रु से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉक्स आॅफिस पर एवेंजर्स की आंधी के बीच यह फिल्म ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाएगी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो