script‘फाइटर’ के बाद अब ‘कृष 4’ में ऋतिक रोशन बिखेरेंगे जलवा, जानें फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट | After Fighter now Hrithik Roshan will shine in Krish 4 movie know the latest updates related to the film | Patrika News
बॉलीवुड

‘फाइटर’ के बाद अब ‘कृष 4’ में ऋतिक रोशन बिखेरेंगे जलवा, जानें फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की फाइटर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कृष 4’ को लेकर अपडेट दे दिया है।
 

Jan 31, 2024 / 07:50 am

Riya Chaube

hrithik_roshan_gives_hint_about_krrish_4_after_fighter_film_release.jpg
Hrithik Roshan: एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म फाइटर के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इस बीच ऋतिक ने कृष की पॉपुलर फ्रैंचाइजी की चौथी इंस्टॉलमेंट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि फैंस जादू से कैसे मिल पाएंगे।

स्क्रिप्ट पर चल रहा काम
एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। ये कहानी आसान नहीं है। चीजें अभी सही जगह पर आनी बाकी हैं। उन्होंने बताया कि वो फिल्म के लिए बेहद खुश हैं लेकिन इसमें अभी लंबा वक्त लगने वाला है। बता दें फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है। इस खबर के आने के बाद उनके एक्साइटमेंट में सातवें आसमान पर है।

कृष 4 के इंतजार में फैंस
फिल्म ‘कोई मिल गया’ होने से ही लोग जादू के फैन हो गए थे। आज भी साल 2003 में आई इस फिल्म को लोग बड़े चाव से देखते हैं। वहीं, इसके बाद जब 2006 में ‘कृष’ आई तो छोटे-छोटे बच्चे सुपरहीरो बनने का सपना देखने लगे। फिर 2013 में ‘कृष 3’ आई जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। अब इसी फ्रैंचाइजी के फैंस ‘कृष 4’ का इंतजार कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिला ड्रीमी प्रपोजल, स्विट्जरलैंड की वादियों में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘फाइटर’ के बाद अब ‘कृष 4’ में ऋतिक रोशन बिखेरेंगे जलवा, जानें फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो