script

टाइगर जिन्दा है के बाद एक बार फिर जमेगी कैटरीना -सलमान की जोड़ी, इस खास फिल्म में साथ आएंगे नजर

Published: Jan 19, 2018 11:00:33 am

Submitted by:

Amit Singh

अभी हाल ही में सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने आगामी पो्रजेक्ट भारत को लेकर आधिकारिक ऐलान किया है।

after tiger zinda hai salma kaitrina will come with this movie

after tiger zinda hai salma kaitrina will come with this movie

इस साल की शुरुआत से ही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ का कै्रज अपने चरम पर है। फिल्म के रिलीज हुए तकरीबन 1 महीना बीतने को है लेकिन फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला अब भी जारी है। फिल्म ने अभी तक तकरीबन 324 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही ये फिल्म सलमान और कैटरीना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी बन चुकी है। साफ तौर पर झलकता है कि दर्शक स्क्रीन पर इस जोड़ी को कितना पंसद करते है। दर्शकों के इसी रुझान को इनकैश करने के लिए निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बार फिर से इस जोड़ी को सिनेमाघरों में उतारने के लिए कमर कस ली है।

जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है। बता दें कि अभी हाल ही में सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने आगामी पो्रजेक्ट भारत को लेकर आधिकारिक ऐलान किया था। उन्होंने ये भी बात साफ कर दी थी कि इस फिल्म में सलमान खान नजर आएंगें और फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है। हालांकि फिल्म के निर्देशक को लेकर सस्पेंस बरकारार था अब वो भी खत्म हो चुका है। अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अली अब्बास जफर के कंधों पर सौप दी है। बता दें अली अब्बास वही निर्देशक हैं जिन्होंने सलमान को ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी दो सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब ये जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने वाली है।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई की मशहूर फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म का निर्देशन, निर्देशक योन जे-क्यूं ने किया था। साथ ही फिल्म की कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे की कहानी है।

सुनने में आया है कि फिल्म का रीमेक भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय पर आधारित बनाया जा रहा है। हालांकि अभी तक अली ने फिल्म की कहानी से जुड़ी कोई खास खबर शेयर नहीं की है। जफर ने कहा, “ हम मार्च के बाद काम शुरू करेंगे। मैं एक महीने सोना चाहता हूं। हमलोग इस फिल्म के शुरुआती चरण में हैं।”

ट्रेंडिंग वीडियो