Miss World का ताज पहने Aishwarya Rai की Unseen फोटो हुई वायरल, जमीन पर बैठकर मां संग खा रही हैं खाना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 May 2020, 07:55 AM IST
Miss World का ताज पहने Aishwarya Rai की Unseen फोटो हुई वायरल, जमीन पर बैठकर मां संग खा रही हैं खाना
Aishwarya Rai Unseen Miss World Photo Goes Viral

  • अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल
  • सिर पर मिस वर्ल्ड ( Miss World ) का ताज पहने हुए जमीन पर खाना खाते हुए आईं नज़र

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस फ्री टाइम में वह सभी अपने गुज़रे जमाने को याद कर अपना और अपने प्रशंसकों का दिल बहला रहे हैं। सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि विश्व की सबसे सुंदर महिला ऐश्वर्या राय ( Miss World Aishwarya Rai ) की है।

साल1994 में मिस वर्ल्ड ( Miss World Crown ) का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) इस तस्वीर में सिर पर ताज पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं। साथ ही उनकी मां वृंदा राय ( Aishwarya Mother Brindya Rai) भी फोटो में दिखाई दे रही हैं। लाल साड़ी और सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज पहने जमीन पर बैठकर खाना खाते हुए कि ऐश्वर्या की यह तस्वीर ( Throwback Photo ) खूब वायरल हो रही है। उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सभी तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें यह तस्वीर फिल्मफेयर अवॉर्ड ( FilmFare Award ) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

 

मिस वर्ल्ड के दौरान ऐश्वर्या से स्टेज पर सवाल किया गया था कि मिस वर्ल्ड में वह क्या खूबी देखती हैं? इस पर ऐश ने जवाब देते हुए कहा था कि 'अभी तक जितनी मिस वर्ल्ड बनी हैं उन सभी के अंदर दया की भावनाएं हैं और ऐसा नहीं है कि दया का भाव गरीब लोगों के लिए ही है बल्कि जिनका स्टेट्स काफी अच्छा है उनके लिए भी उनके मन में दया है। हमें राष्ट्रीयता और रंग से परे देखना होगा और यही चीज सही मिस वर्ल्ड की पहचान को बनाए रखती है। एक सच्चा और रियल इंसान।' बता दें वैसे तो जब से ऐश्वर्या की शादी ( Aishwarya Marriage ) हुई है।तभी से उन्होंने सिनेमा से दूरी बना ली है। लेकिन 2018 में वह आखिरी बार फिल्म फन्ने खां ( Fanney Khan ) में नज़र आई थी। वहीं खबरों की मानें तो वह अब मणि रत्नम की फिल्म पोनियिन सेलवन में नज़र आने वाली है। यह फिल्म तमिल उपन्यास पर आधारित है।

Aishwarya Rai