script‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से Salman Khan और Aishwarya Rai का पुराना वीडियो आया सामने, भंसाली ने की एक्ट्रेस के काम की तारीफ | aishwarya rai salman khan video hum dil de chuke sanam set bhansali | Patrika News

‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से Salman Khan और Aishwarya Rai का पुराना वीडियो आया सामने, भंसाली ने की एक्ट्रेस के काम की तारीफ

Published: Jul 22, 2020 03:51:48 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) आज भी दर्शकों के बीच बहुत हिट है। हाल ही में फिल्म के सेट का एक पुराना मेकिंग वीडियो (Hum Dil De Chuke Sanam BTS video) वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान और ऐश्वर्या की मस्ती देखने को भी मिल रही है।

Hum Dil De Chuke Sanam throwback BTS video

Hum Dil De Chuke Sanam throwback BTS video

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) आज भी दर्शकों के बीच बहुत हिट है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म में अहम हिस्सा थे। लव ट्रांयगल बेस्ड ये फिल्म ऐश्वर्या के करियर की बड़ी हिट फिल्म मानी जाती है। हाल ही में फिल्म के सेट का एक पुराना मेकिंग वीडियो (Hum Dil De Chuke Sanam BTS video) वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान और ऐश्वर्या की मस्ती देखने को भी मिल रही है। इसी फिल्म से ऐश्वरर्या राय और सलमान खान के प्यार की शुरुआत हुई (Salman Aishwarya love) थी। वहीं फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ऐश्वरर्या के काम की तारीफ करते हुए दिखाई (Bhansali praised Aishwarya effort) दे रहे हैं।

संजय लीला भंसाली इस वायरल वीडियो में बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे ऐश्वर्या राय ने फिल्म को लेकर मेहनत की (Bhansali talked about Aishwarya worked) थी। उनकी एक्टिंग बिल्कुल भंसाली की उम्मीदों पर खरी उतरी थी। भंसाली कह रहे हैं कि उन्होंने फिल्म में अपने रोल के साथ पूरी तरह से न्याय किया। ऐश्वर्या ने वो सब कुछ किया, जो मुझे लगता है कि उन्होंने अपने रोल के लिए प्लान किया हुआ था। मूवी जिस तरह से आगे बढ़ रही थी, मैं देख रहा था कि ऐश्वर्या सब कुछ वैसा कर रही थीं, जैसा उन्होंने अपने रोल के लिए प्लान किया था। मैं जैसा चाहता था, ऐश्वर्या ने अपने रोल के लिए वो सब किया। मेरी एक ही लाइन थी उनके लिए कि मैं फिल्म में बस इतना चाहता था कि ईमानदारी हो। वहीं, अगर आप फिल्म और स्क्रिप्ट के प्रति ईमानदार होंगी तो आप अच्छी परफॉर्मर बनेंगी।

बता दें कि इसी फिल्म से सलमान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में गूंजने लगे थे। दोनों एक दूसरे के इश्क में पूरी तरह खो गए थे। जिसका एक नजारा हम दिल दे चुके सनम के सेट पर भी देखने को मिल रहा है। सलमान कैसे ऐश्वर्या के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे (Salman Aishwarya in BTS throwback video) हैं। हालांकि दोनों के प्यार का सिलसिला कुछ सालों बाद टूट गया। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने सलमान खान से दूरी बना ली थी। वजह दबंग खान का गुस्सा बताया जाता है। ऐश्वर्या इस कारण बहुत परेशान हो गई थीं और उन्होंने ब्रेकअप (Salman Khan Aishwarya Rai breakup) करने का फैसला कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो