script

ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फोटो देख खुद जान जाएंगे बच्चन परिवार से उनके रिश्ते की सच्चाई

Published: Jun 04, 2018 03:42:33 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अक्सर मीडिया में ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं।

Aishwarya rai

Aishwarya rai

महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने रविवार को अपनी शादी की 45वीं सालगिरह मनाई। हालांकि इस मौके पर अमिताभ और जया एक साथ नहीं थे। जया रविवार को मुंबई में नहीं थीं। इसके बावजूद बच्चन परिवार के सदस्यों ने कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। अमिताभ ने भी कल एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें खुद अमिताभ और जया नजर आ रहे थे। साथ ही अमिताभ ने शुभकामनाएं भेजने पर सभी का ध्न्यवाद किया था।
ऐश्वर्या ने भी शेयर की तस्वीर:
ऐश्वर्या राय ने भी अपने सास-ससुर की शादी की सालगिरह पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। बता दें कि अक्सर मीडिया में ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं। इस बीच ऐश्वर्या द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है। ऐश्वर्या ने तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ और जया को शादी के 45 साल साथ पूरे करने की बधाई दी। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, आराध्या और अगस्त्य नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया है।
तस्वीर से साफ झलकता है बच्चन परिवार का प्यार:
ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उससे साफ पता चलता है कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। इस तस्वीर से पूरे परिवार का एक दूसरे के लिए प्यार साफ झलकता है।
अभिषेक ने भी शेयर की तस्वीर:
ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें अभिषेक बच्चन नजर नहीं आ रहे हैं। अभिषेक ने अलग से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने मम्मी—पापा को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, ‘मेरी इच्छा है कि आप दोनों अगले 45 वर्षों तक हंसते रहें। 45 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं मा और पा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो