scriptप्रेग्नेंसी के दौरान इन एक्ट्रेसेस का बढ़ गया था वजन, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल | Aishwarya Rai to lara dutta actresses gain weight during pregnancy | Patrika News

प्रेग्नेंसी के दौरान इन एक्ट्रेसेस का बढ़ गया था वजन, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2021 05:21:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्रेग्नेंसी के दौरान आम हो या खास हर महिला का वजन बढ़ जाता है। बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस का भी प्रेग्नेंसी में बहुत वजन बढ़ जाता है। तो ऐसे में हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस की तस्वीरें दिखाएंगे जिनका प्रेग्नेंसी में काफी वजन बढ़ गया था।

aishwarya_rai_1.png

Bollywood Actresses Pregnancy Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस और फैशन के लिए जानी जाती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं और अपने फिगर को भी हमेशा मेनटेन करके रखती हैं। हालांकि, प्रेग्नेंसी के दौरान आम हो या खास हर महिला का वजन बढ़ जाता है। बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस का भी प्रेग्नेंसी में बहुत वजन बढ़ जाता है। तो ऐसे में हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस की तस्वीरें दिखाएंगे जिनका प्रेग्नेंसी में काफी वजन बढ़ गया था।
ऐश्वर्या राय
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है। पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या को उनकी सुंदरता के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। साल 2007 में उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की और बच्चन परिवार की बहू बनीं। शादी के चार साल बाद ऐश ने एक बेटी आराध्या को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान उनका वजन काफी बढ़ गया था। उनकी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।
ये भी पढ़ें: सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर ने उनके सामने रखी थी शर्त

aishwarya_rai.jpg
करीना कपूर
करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। इसके बाद वह साल 2016 में मां बनीं और उन्होंने एक बेटे तैमूर को जन्म दिया था। इसके बाद इसी साल फरवरी में उन्होंने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया। दूसरी प्रेग्नेंसी में उनका वजन काफी बढ़ गया था। इस बारे में खुद करीना ने एक इंटरव्यू में कहा। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था कि वह कभी दोबारा ठीक हो पाएंगी या नहीं।
kareena_kapoor.jpg
नेहा धूपिया
नेहा बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, वह जल्द ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। नेहा ने अंगद बेदी से शादी की है। शादी के कुछ दिनों बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। 24 अगस्त साल 2018 को उन्होंने बेटी महर को जन्म दिया। प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा का भी काफी वजन बढ़ गया था।
ये भी पढ़ें: महज 17 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री

neha_dhupia.jpg
लारा दत्ता
लारा दत्ता ने 16 फरवरी 2011 को टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की थी। शादी के एक साल बाद 20 जनवरी 2012 को उनके घर बेटी का जन्म हुआ। बेटी का नाम उन्होंने सायरा भूपति रखा। प्रेग्नेंसी के दौरान लारा दत्ता का भी वजन बढ़ गया था। जिसे उन्होंने बाद में मेनटेन कर लिया।
lara_dutta.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो