मंच पर ऐश्वर्या राय ने सबके सामने छुए ससुर अमिताभ बच्चन के पैर, सास जया बच्चन का गर्व से उठा सिर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Sep 2021, 01:53 PM IST
मंच पर ऐश्वर्या राय ने सबके सामने छुए ससुर अमिताभ बच्चन के पैर, सास जया बच्चन का गर्व से उठा सिर
Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने काम के साथ-साथ वो अपने परिवार वालों का भी पूरा मान सम्मान करती हैं। एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या ने ससुर अमिताभ बच्चन के पैरों को छूकर लोगों का दिल जीत लिया था।

नई दिल्ली। ऐश्वर्या रॉय बच्चन दुनियाभर में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए फेमस हैं। उन्होंने किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। उनकी खूबसूरती के चाहने वालों की गिनती करोड़ों में है। ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं उतनी ही प्यारी एक इंसान भी हैं। ऐश्वर्या राय में उनके संस्कार साफ देखने को मिलते हैं। ऐश्वर्या ने एक अच्छी पत्नी, बहू और मां भी हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई सफलताएं हासिल की हैं, लेकिन सालों बाद भी उनके संस्कारों की चर्चा हर जगह होते हैं। इसका एक नमूना एक अवॉर्ड शो में देखने को मिला।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने छूए अमिताभ बच्चन के पैर

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चचन अपने पूरे परिवार के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी। इस अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या राय बच्चन को भी पुरस्कार मिलना था। खास बात ये था कि ऐश्वर्या राय को ये पुरस्कार उनके सुसर अमिताभ बच्चन के हाथों से मिलना था। स्टेज पर अमिताभ बच्चन हाथ में ट्रॉफी लिए खड़े थे। ऐश्वर्या जैसे ही स्टेज पर पहुंचती हैं। वैसे ही वो पहले अमिताभ बच्चन के पास जाती हैं और पैरों के सामने झुककर उनके पैरों को छूकर सिर पर लगाती हैं। ये देख सामने बैठीं ऐश्वर्या की सास जया बच्चन मुस्कुराती हैं और तालियां बजाती हैं। सभी के लिए ये क्षण काफी भावुक हो गया था। ऐश्वर्या का ये अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा था।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन! यूजर्स बोले- 'अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादू'

जय बच्चन की लाडली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

ये बात साल 2018 की है। आपको बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन खानदान की लाडली बूह हैं। सास जया और ससुर अमिताभ बच्चन संग ऐश्वर्या की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अमिताभ और जया ऐश्वर्या को बेटी की तरह ही ट्रीट करते हैं। एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने ऐश्वर्या के बारें में कहा था कि परिवार में श्वेता की जो जगह खाली छोड़ी थी उसे ऐस्वर्या ने भर दी है। जया बच्चन ने कहा था कि ऐश बहुत प्यारी हैं और मैं भी उसे बहुत प्यार करती हूं। वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं और फैमिली में बहुत अच्छी तरह से फिट हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- पति Abhishek Bachchan के फोन चैक करने पर बोलीं Aishwarya Rai, जवाब सुन सब हुए हैरान और मौन

 

मणिरत्नम की फिल्म में नज़र आएंगी ऐश्वर्या

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कहा था ऐश्वर्या के आने से कोई बड़ा बदलाव नहीं आया था। बस ऐसा था कि घर से एक बेटी गई तो दूसरी बेटी आ गई। अमिताभ बच्चन ने बता दिया था कि ऐश उनकी बेटी की तरह है। ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नज़र आएंगी। इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता मणिरत्नम बना रहे हैं।

Aishwarya Rai Jaya Bachchan Abhishek Bachchan