scriptअक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनसीन फोटोज वायरल | Akshay Kumar and Twinkle Khanna unseen wedding photos go viral | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनसीन फोटोज वायरल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। इस कपल की शादी को 20 साल हो चुके हैं। दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री की आदर्श जोड़ियों में शुमार किया जाता है।

Jun 17, 2021 / 03:13 pm

पवन राणा

,

,

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की शादी 17 जनवरी, 2001 को हुई थी। हालांकि उनकी शादी की कम ही तस्वीरें सामने आईं थीं। अब अक्षय—ट्विंकल की शादी की 20वीं सालगिरह के बाद कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। इस कपल को बॉलीवुड जगत की आदर्श जोड़ियों में गिना जाता है।

akshay_kumar_twinkle_khanna_marriage.png

शादी में 50 लोग हुए शामिल
अक्षय कुमार और ट्विंंकल खन्ना की शादी अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर सम्पन्न हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए थे। शादी में आमंत्रित विशेष अतिथियों में बॉलीवुड से आमिर खान और निर्देशक धर्मेश दर्शन के अलावा कुछ सितारे थे।

akshay__twinkle_marriage.png

अक्षय-ट्विंकल की लव स्टोरी
करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में जब ट्विंकल खन्ना आईं थीं, तो उन्होंने अक्षय के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। ट्विंकल ने कहा था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की रिलेशनशिप मौज-मस्ती के रूप में शुरू हुई थी। उनको लग रहा था कि यह मौज-मस्ती 15 दिन तक ही चलेगी। उन्होंने नहीं सोचा था कि यह रिश्ता इतना आगे जाएगा।

 

यह भी पढ़ें

‘सूर्यवंशी’, ‘बेल बॉटम’ सहित ये हैं अक्षय कुमार की आने वाली 8 फिल्में

akshay__twinkle_shaddi.png

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मेला’ की रिलीज से पहले ट्विंकल को प्रपोज किया था। उस समय एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर को लेकर ज्यादा गंभीर थीं और उन्होंने अक्षय से कहा था कि अगर ‘मेला’ फ्लाप होगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी। ‘मेला’ फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही और ट्विंकल ने अक्षय से 17 जनवरी, 2001 को शादी कर ली।

akshay_kumar_twinkle_marriage.png

इस साल मनाई शादी की 20वीं सालगिरह
गौरतलब है कि ट्विंकल और अक्षय कमार ने एक साथ ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इस कपल के दो बच्चे हैं। बेटे आरव का जन्म 2002 में हुआ था जबकि उनक बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। इसी साल जनवरी में दोनों की शादी को 20 साल पूरे हुए। अपनी शादी की 20वीं एनिवर्सरी पर दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी विश किया।

यह भी पढ़ें

जब अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना को देख कहा था कि ‘तो क्या हुआ हैं तो सुपरस्टार ही’

 

akshay_twinkle_khanna_shaddi.png

‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट 27 जुलाई
हाल ही अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज को लेकर जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में बताया कि यह फिल्म इस साल 27 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी। इससे पहले इस मूवी को 28 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए प्लान पोस्टपोन कर दिया गया।

 

( All Photos credit : instagram/_weddings_pictures/ )

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनसीन फोटोज वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो