scriptAkshay kumar and wife twinkle khanna relationship | शादी की पहली रात को ही अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की यह बात, खुद किया खुलासा | Patrika News

शादी की पहली रात को ही अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की यह बात, खुद किया खुलासा

एक फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तो उस उन्होने अपने निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको हैरान कर दिया था।

नई दिल्ली

Published: September 29, 2021 07:55:37 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों सबसे व्यस्त और सबसे महंगे कलाकारों में से एक हैं। उनके पास इस समय एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट उनकी झोली में पड़े हुए है करीब डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद उनकी अटकी फिल्म 'सूर्यवंशी' इस दिवाली पर रिलीज होने वाली। इसके बाद वो अतरंगी रे, बच्चन पांडेय, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। एक फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तो उस उन्होने अपने निजी जिंदगी का एक बड़ा खुलासा करके सबको हैरान कर दिया था।

Akshay kumar and wife twinkle khanna
Akshay kumar and wife twinkle khanna

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार

शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में बताया था दरअसल, शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से सवाल पूछा था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते। इस पर अर्चना दूसरा सवाल करती हैं कि जब प दोनो के बीच झगड़ा होती है तो कौन जीतता है। इस सवाल का जवाब अक्षय ट्विंकल खन्ना की ओर इशारा करते हे कहते है कि ट्विंकल ही जीतती हैं। आगे अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को लेकर एक चौका देने वाला खुलासा किया कि शादी की पहली रात को ही वो इसा बात तो जान गए थे कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा।

सुबह चार बजे उठ जाते हैं अक्षय

अक्षय की लाइफ स्टाइल इंडस्ट्री के सितारों से काफी अलग है। वे देर रात तक कोई काम नहीं करते और सुबह 4 बजे उठकर एक्सरसाइज करना कभी नही भूलते है। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं।

एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल

ट्विंकल और अक्षय कुमार की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है शादी करने से पहले ट्विंकल खन्ना ने यह शर्त रखी ती कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वे शादी करेंगे। और फिल्म फ्लॉप हो गई इसके बाद दोनों साल 2001 में शादी की थी। शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन शादी के बाद वो लाइमलाइ की दुनिया से दूर रहकर एक अच्छी राइटर बन चुकी हैं। इसके अलावा ट्विंकल कुछ सालों से फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिता रही है। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और इंडस्ट्री में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीकुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर निकाला गुस्साRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.