scriptबहन के लिए लिखी गई झूठी खबर से नाराज़ एक्टर Akshay Kumar, कानूनी कार्रवाही करने की कही बात | Akshay Kumar Angry Due To Writing False News Will Take Legal Action | Patrika News

बहन के लिए लिखी गई झूठी खबर से नाराज़ एक्टर Akshay Kumar, कानूनी कार्रवाही करने की कही बात

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2020 09:22:52 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) को बहन पर झूठी खबर ( Fake News ) प्रकाशित करने पर आया ग़ुस्सा
ट्वीट (Akshay Kumar Tweet) कर क़ानूनी कार्रवाई करने की कही बात

Akshay Kumar told to book the entire seat of airplane for sister, false

Akshay Kumar told to book the entire seat of airplane for sister, false

नई दिल्ली। कुछ समय पहले सोशल मीडिया ( Social media ) पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar’s sister) की बहन अलका भाटिया ( Alka Bhatia) को लेकर एक खबर तेज़ी से फैलने लगी थी। जिसमें बताया जा रहा था कि अभिनेता ने अपनी बहन अल्का अल्का भाटिया को कोरोनावायरस (Coronavirus ) से बचाने के लिए एक पूरी फ़्लाइट बुक (Booked Flights all seats) करा ली थी। जिससे वह मुंबई से दिल्ली ( Mumbai to Delhi ) आसानी से अपने दो बच्चों के साथ घर पहुँच जाए। इस खबर को सुनते ही उनके चाहनेवालों ने उनकी खूब तारीफ़ की। लेकिन अब वायरल हो रही इस खबर पर अक्षय कुमार का रिएक्शन ( Akshay Kumar reaction ) सामने आया।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1267081987355029504?ref_src=twsrc%5Etfw

खिलाड़ी कुमार ने इस खबर पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वह इस खबर के ख़िलाफ़ खड़ी कार्रवाई ( Akshay Kumar take strict action for fake news ) करेंगे। खबर के लिंक को ने अपने अक्षय कुमार ट्वीट ( Akshay Kumar tweet) पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह खबर पूरी तरह से ग़लत है। खबर में जितने भी तथ्य बताए गए हैं। वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने बताया कि खबर में बताया गया है कि उन्होंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों के लिए एक चार्टर फ़्लाइट बुक कराई। जिस पर अक्षय का कहना है कि पहली बात तो उनकी बहन लॉकडाउन के बाद से कहीं गई नहीं है। साथ ही उनके दो नहीं बल्कि एक ही बच्चा है। उन्होंने इस पूरी ही खबर को मनगढ़ंत बताया। साथ ही झूठी खबर फैलाने के ख़िलाफ़ सख़्त कदम उठाने की बात भी कही।

बता दें यह खबर इंडिया फोरम डॉट कॉम ( India Forum .com ) की एक खबर से संबंधित है। उनके अनुसार अक्षय कुमार ने अपने अपनी बहन और उनके बच्चों के साथ उनकी नौकरानी लिए एक पूरी फ्लाइट बुक कराई थी। जिसमें उन्होंने उनकी बहन और उनके लोगों के अलावा कोई और सफर नहीं कर पाएगा जैसी बात लिखी थी। जिसे पढ़ अक्षय कुमार का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो