Akshay Kumar की बहुचर्चित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर हुआ खुलासा, नवंबर में OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Sep 2020, 05:06 PM IST
Akshay Kumar की बहुचर्चित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर हुआ खुलासा, नवंबर में OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
Laxmi Bomb release date

  • हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा था कि Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को उनके बर्थडे (9 सितंबर) के मौक पर रिलीज किया जा रहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्मों का इंतजार बेसब्री से करते हैं। उनकी लगभग हर फिल्म बॉकस ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है। ऐसे में उनकी एक बहुचर्चित फिल्म है 'लक्ष्मी बॉम्ब', जिसकी रिलीज को लेकर रोजाना नई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को उनके बर्थडे (9 सितंबर) के मौक पर रिलीज किया जा रहा है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को लेकर न ही अक्षय कुमार ने और न ही मेकर्स ने कोई घोषणा की है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही किया जाएगा रिलीज

उसके बाद ये खबरें आईं कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया ही नहीं जाएगा बल्कि ये फिल्म थियेटर में रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक सोर्स ने एचटी सिटी को बयान दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाएगा। सोर्स ने कहा कि फिल्म को लेकर जितनी भी खबरें सामने आ रही हैं वो सभी फेक हैं। इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर ही रिलीज किया जाएगा। उन्होंने यह भी साफ किया कि अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर फिल्म को रिलीज करने का तो कभी प्लान ही नहीं किया गया। फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जाएगा। हालांकि डेट को लेकर अभी कुछ तय नहीं किया गया है।

फिल्म के आखिरी सीन शूट होंगे शूट

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को पहले इसी साल मई में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। इसके बाद जून में हॉटस्टार ने जानकारी दी थी कि यह फिल्म उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। खुद अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज भी किया था। लेकिन अभी तक भी फिल्म की डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। फिल्म के कुछ आखिरी सीन शूट होने हैं। जिसे अक्षय कुमार के लंदन से वापस लौट आने के बाद शूट किया जाएगा। अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए हैं।

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news Akshay Kumar movies