script‘बच्चन पांडे’ के पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का दमदार लुक, फैंस हो रहे हैं दीवाने | Akshay Kumar Upcoming Film Bachchan Pandey New Poster is Out | Patrika News

‘बच्चन पांडे’ के पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का दमदार लुक, फैंस हो रहे हैं दीवाने

Published: Jan 27, 2020 03:35:28 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आमिर खान के लिए आगे बढ़ाई रिलीज़ डेट

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का पोस्टर हुआ रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

नई दिल्ली। 2019 में अपनी फिल्मों से सबके दिलों को लूटने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल भी अपनी फिल्मों केि पूरी तरह से तैयार हैं। साल 2020 में अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल है ‘बच्चन पांडे’ (Bacchan Pandey) का नाम, जो काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है जिसकी वजह से फैंस में फिल्म के क्रेज दिखने को मिल रहा है।

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का एक और लुक आउट हो चुका है। जिसमें अक्षय कुमार दमदार बॉडी और लुक के लिए चर्चा में आ गए है। पोस्टर में अक्षय कुमार की फिजिक काफी अच्छी लग रही है। पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गले में सोने की चैन, सर पर लाल रंग पट्टा बंधा है, और उनकी एक आंख नीले रंग की है लुक में उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है। उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Bachchan pandey Vs Laal Singh Chaddha

पोस्टर के रिलीज़ होते ही फैंस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) और आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Chadda) एक साथ रिलीज़ होनी थी। जिसके बाद आज ही यानी की 27 जनवरी के दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म की डेट आगे कर दी है। जिसके लिए आमिर खान ने अक्षय कुमार को शुक्रिया भी कहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो