scriptइस एक्टर की हिरोइन ने पीरियड्स में रोते हुए की फिल्म की शूटिंग | Akshay said during the shoot his heroine was the first time in Period | Patrika News

इस एक्टर की हिरोइन ने पीरियड्स में रोते हुए की फिल्म की शूटिंग

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2018 05:33:53 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

जिस समस्या से हमारे आधे से ज्याद समाज जूझता है। हम उस विषय पर बात करने से क्यों कतराते है

akshay kumar

akshay kumar

अक्षय कुमार आजकल सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों पर काम कर रहें हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का विषय भी बहुत अलग था। वहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ भी काफी चर्चा में है। आपको बता दे कि अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’25 जनवरी को रिलीज हो रही है। रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म अपने अनोखे विषय को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

इस फिल्म का विषय बहुत ही अनोखा है। ये एक ऐसा विषय है, जिसके बारे में हमारे समाज पर खुल के बात करना बुरा माना जाता है। लेकिन इस समस्या से देश की हर महिला जूझती है। जी हां आप समझ ही गए होंगे हम किस ओर इशारा कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं हर महीने आने वाले पीरियड की। आपको बता दें कि अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ में इसी विषय को लेकर बनाई है। इस फिल्म के जरिए वो समाज को जागरुक करना चाहते है।
एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा, कि देश में महिलाएं हर महीने जिस कष्ट को झेलती हैं उसका दर्द वहीं बयां कर सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक बार एक लड़की ने सिर्फ इस वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके स्कर्ट पर ब्लड के निशान को देख सब पर हंसने लगे थे। इसके बाद उन्होंने शूटिंग के दौरान इसी से संबंधित एक और बात शेयर की। उन्होंने बताया कि ऐक्टिंग करियर के शुरुआती दिनों में जब मैं एक फिल्म कर रहा था तो मेरे अपॉजिट लीड करने वाली एक 14 साल की अभिनेत्री थीं। फिल्म के सेट पर ही उसे पहली बार पीरियड्स हो गया। ऐसे में जब उस अभिनेत्री की मां ने प्रोड्यूसर से अपनी बेटी की छुट्टी के लिए बात की तो प्रोड्यूसर ने साफ मना कर दिया। उन्होंने उसी हालत में उस अभिनेत्री से काम करने को कहा। ये बात यहीं खत्म नहीं होती प्रोड्यूसर ने उस अभिनेत्री को बारिश का सीन शूट करने को कहा जिसपर वो रोने लगी। उसने रोते—रोते बारिश का पूरा सीन किया। अक्षय खुद को कमजोर बताते हुए कहते हैं कि उस वक्त मेरा करियर शुरु ही हुआ था। मैं उस पोजीशन पर नहीं था कि, मैं शूटिंग को रुकवा सकूं।
आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘पद्मावत’ एक ही दिन रिलीज हो रही है। अब देखना ये है कि विवादों में घिरी रहने वाली फिल्म ‘पद्मावत’ अक्षय की फिल्म पर क्या असर दिखाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो