scriptक्या आपने देखी हैं होने वाली दुल्हनियां अलाना की ये हॉट तस्वीरें? नहीं तो अभी देखें | Patrika News
बॉलीवुड

क्या आपने देखी हैं होने वाली दुल्हनियां अलाना की ये हॉट तस्वीरें? नहीं तो अभी देखें

9 Photos
1 year ago
1/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना पांडे आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनकी शादी इन दिनों खूब चर्ची में हैं। कपल के मुंबई में हुए तमाम प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

2/9

अलाना 16 मार्च यानी आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। एडवर्ड इवोर मैकक्रे वी उर्फ इवोर मैकक्रे एक अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर और फोटोग्राफर हैं।

3/9

अलाना ने फिल्मी दुनिया में भले ही कदम न रखा हो, लेकिन अपनी तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। ये सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी छोटी बड़ी चीजों को साझा करती रहती हैं। इनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

4/9

अनन्या पांडे की तरह ही उनकी कजिन सिस्टर भी काफी खूबसूरत और फिट हैं, लेकिन बोल्डनेस के मामले में वह अनन्या को भी मात देती हैं।

5/9

अलाना अक्सर कभी बिकिनी तो कभी बोल्ड आउटफिट में अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी तस्वीरें इतनी खूबसूरत होती हैं कि लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते।

6/9

अलाना पांडे की एक-एक तस्वीर मानो हुस्न के खजाने की तरह है। बेहद ही बोल्ड अलाना अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। कभी बिकिनी तो कभी मॉर्डन ड्रेस में कहर ढाती नजर आती हैं अलाना।

7/9

अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। 27 साल की अलाना अपनी अदा से लोगों को दीवाना बनाती नजर आती हैं।

8/9

अलाना पांडे भले ही फिल्मी दुनिया में ना हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अलाना पांडे के फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

9/9

अलाना पांडे को लेकर उनके फैंस कयासबाजी करते रहते हैं कि वह जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। हालांकि, अलाना पांडे की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आता है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.