scriptआलिया भट्ट आई रणबीर कपूर के नजदीक, पड़ोस में खरीदा करोड़ों का यह अपार्टमेंट | Alia bhatt bought a new apartment worth 32 crore rupees | Patrika News

आलिया भट्ट आई रणबीर कपूर के नजदीक, पड़ोस में खरीदा करोड़ों का यह अपार्टमेंट

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2020 09:10:33 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

आलिया भट्ट आई रणबीर कपूर के नजदीक, पड़ोस में खरीदा करोड़ों का यह अपार्टमेंट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप लंबे समय से सुर्खियों में हैं। यह कलाकार काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन यह जोड़ी अब शादी से पहले एक दूसरे की पड़ोसी बन गई है। क्योंकि आलिया भट्ट ने जहां रणबीर कपूर रहते हैं उसी बिल्डिंग में एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है।
जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल स्थित एक बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है। इसी बिल्डिंग में रणबीर कपूर का भी अपार्टमेंट है। जिससे साफ कहा जा सकता है कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड के और नजदीक आ चुकी है। अभिनेत्री ने यह अपार्टमेंट 2460 स्क्वायर फीट जगह का करीब 32 करोड रुपए में खरीदा है। इस बिल्डिंग में रणवीर का अपार्टमेंट सातवीं मंजिल पर है वही आलिया ने पांचवी मंजिल पर यह अपार्टमेंट लिया है। वैसे तो अभिनेत्री अभी जुहू स्थित घर में रहती है, जो उन्होंने करीब 2 साल पहले लिया था। वहीं अब वे जल्दी अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती है। क्योंकि आलिया ने अपने नए अपार्टमेंट की इंटीरियर डिजाइन के लिए भी गौरी खान से चर्चा की है। इसी के साथ उन्होंने अपने नए अपार्टमेंट में पूजन हवन और लक्ष्मी पूजन भी करवा ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो