scriptलॉकडाउन में Alia Bhatt इस तरह बिता रही हैं समय, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photos | Alia Bhatt is spending time in lockdown viral pics | Patrika News

लॉकडाउन में Alia Bhatt इस तरह बिता रही हैं समय, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photos

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2020 02:07:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लॉकडाउन(lockdown ) में सीख रही हैं गिटार
एक्ट्रेस ने शेयर अपने पेट के साथ फोटो

Alia Bhatt is spending time in lockdown

Alia Bhatt is spending time in lockdown

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन4 31 मई तक के लिए लागू कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर के अंदर रहनकर समय व्यतीत करने को मजबूर हो चुके है। इन्ही के बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना के कारण क्वारंटीन में रह रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके , फैंस को बताया है कि वो लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर कैसे अपना समय व्यतीत कर रही हैं।

View this post on Instagram

Stay home & .. learn something new 📚

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया (Alia bhatt instagram )ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होनें कैट एडवर्ड के साथ एक गिटार की तस्वीर नजर आ रही है। जिसे देख लग रहा है कि एक्ट्रेस मानो लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हों। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी गिटार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आज के लिए केवल इतना ही।”

View this post on Instagram

Look at that face! #lovethypet ☀️☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इसके अलावा दूसरी तस्वीर उन्होंने (Alia bhatt pet) अपने पेट की पोस्ट की है जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “क्या मैं आपकी मदद कर सकती हूं।” फोटो में आलिया भट्ट की कैट के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

आलिया भट्ट ने इसके पहले एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके बाल कटे नजर आ रहे थे। उन बालों की सबसे खास बात यह थी कि आलिया भट्ट ने यह बाल लॉकडाउन में अपने से ही काटे थे। जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भले ही फिल्मों में ज्यादा व्यस्त रहती हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म ‘गंगुबाई काठियाडवाणी’ में भी नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो