scriptआलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने की थी सोसाइड करने की कोशिश, डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम | Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt Revealed Why She Attempt Suicide | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने की थी सोसाइड करने की कोशिश, डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम

आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) चली गई थी डिप्रेशन
‘द तारा शर्मा शो’ (The Taaशाहीन भट्टra Sharma Show) डिप्रेशन के बारें में बात की शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने

Jan 18, 2020 / 05:18 pm

Shweta Dhobhal

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की थी सुसाइड की कोशिश

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की थी सुसाइड की कोशिश

नई दिल्ली। डिप्रेशन का शिकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt ) काफी वक्त से इस समस्या से जूझ रही थी। डिप्रेशन की वजह से शाहीन ने सुसाइड तक करने की कोशिश कर डाली थी। दरअसल, हाल ही में शाहीन और आलिया, ‘द तारा शर्मा शो’ (The Taara Sharma Show) पर मां सोनी राजदान के साथ पहुंचीं। शाहीन ने शो में बताया कि सुसाइड की कोशिश करने से पहले उनके दिमाग में क्या चल रहा था।

Alia Bhatt On The Taara Sharma Show

चैट शो में बात करते हुए शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने कहा, ‘मैं कुछ सोच नहीं रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं यह झेल नहीं सकती हूं। मैं खिड़की के बाहर देखते हुए खुद को अंदर से खाली फील कर रही थी।’ इस दौरान आलिया ने कहा कि डिप्रेशन को किसी भी दूसरी बीमारी की तरह ही ट्रीट करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: पहली बार कल्कि कोचलिन ने बताया क्यों हुआ अनुराग संग उनका तलाक

Alia Bhatt with sister Shaheen Bhatt

वैसे आपको बता दें कि शाहीन ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए अपनी इस बीमारी से तो लड़ी लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाकर अपनी डिप्रेशन की बीमारी पर एक किताब भी लिख कर लॉन्च की। इस किताब लॉन्च पर उनका पूरा परिवार शाहीन के साथ था। यहां तक कि शाहीन के बुक लॉन्च पर आलिया ने कहा था कि उन्हें इस बात की काफी तकलीफ है कि वह बहन होने के बावजूद शाहीन का दर्द नहीं समझ पाईं। इस दौरान पूरी भट्ट फैमिली इमोशनल होती दिखाई दी थी। पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने की थी सोसाइड करने की कोशिश, डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो