scriptपोर्न स्टार ने Salman Khan के साथ शेयर की हॉट फोटो, जन्मदिन पर दी बधाई | american pornstar kendra lust wished salman khan happy birthday photo | Patrika News

पोर्न स्टार ने Salman Khan के साथ शेयर की हॉट फोटो, जन्मदिन पर दी बधाई

Published: Dec 28, 2020 09:10:55 am

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान को पोर्न स्टार ने दी जन्मदिन की बधाई
केंड्रा लस्ट ने सलमान के साथ शेयर की एडिटेड फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Salman Khan

Salman Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार अपना जन्मदिन भले ही ना मनाया हो लेकिन उन्हें बधाईयां देने वालों की कमी नहीं है। रविवार को पूरे दिन सलमान को सेलेब्स से लेकर उनके फैंस बधाई देते रहे। इसी बीच सलमान को एक ऐसे शख्स ने बर्थडे विश कर दिया जिसे देख लोग भी हैरान रह गए। दरअसल, अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने सलमान खान को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सलमान के साथ अपनी एक हॉट तस्वीर भी साझा की है। सोशल मीडिया पर एक पोर्न स्टार के जन्मदिन की बधाई देने पर हलचल मच गई।

केंड्रा लस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान खान के साथ अपनी एक बोल्ड तस्वीर साझा की है। जिसे एडिट किया गया है। उन्होंने इसके साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे सलमान खान, आपका दिन अच्छा हो। केंड्रा की एडिटेड फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान के फैंस भी ये देखकर कह रहे हैं कि दबंग खान ने केंड्रा को भी अपना फैन बना लिया है। वहीं कुछ यूजर्स ये देखकर हैरान परेशान भी हैं।

हालांकि केंड्रा इससे पहले शाहरुख खान को भी जन्मदिन की बधाई दे चुकी हैं। वो भले ही अमेरिका में रहती हैं लेकिन उन्हें बॉलीवुड और उनकी फिल्मों से खासा लगाव है। यही कारण है कि केंड्रा अपने फेवरेट स्टार्स को बर्थडे विश कर रही हैं। केंड्रा अमेरिका की एडल्ट स्टार हैं। उन्होंने साल 2012 में पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इसके अलावा वो एक डायरेक्टर भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो