scriptAmitabh Bachchan ने Ajay Devgn पर लगाया कानून तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी किया ऐसा जबरदस्त पलटवार | Amitabh Bachchan Ajay Devgn Runway 34 Movie | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने Ajay Devgn पर लगाया कानून तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी किया ऐसा जबरदस्त पलटवार

इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) में साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच बिग बी ने अजय देवगन पर कानून तोड़ने का आरोप लगाया है, जिसके बाद एक्टर भी पीछ नहीं हट और उन्होंने भी ‘महानायक’ पर पलटवार करते हुए कहा – ‘आप ये बात कह रहे हैं’.

Apr 09, 2022 / 05:34 pm

Vandana Saini

Amitabh Bachchan ने Ajay Devgn पर लगाया कानून तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी किया पलटवार

Amitabh Bachchan ने Ajay Devgn पर लगाया कानून तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी किया पलटवार

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) इस महीने के आखिर तक सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के तमाम फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लगातार फिल्म के पोस्ट से लेकर ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिनको देखने के बाद फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. ऐसे में अब फिल्म की रिलीज का बेहद इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे.
इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन पर कानून तोड़ने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं अजय देवगन ने भी उनके आरोप पर पलटवार किया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन की एक पुरानी का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘रंगे हाथ गिलटी पाए गए हो @AjayDevgn अब क्या दोगे इसका जवाब? #Runway34 ‘. दरअसल, ये फोटो अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ का है, जिसमें वो दो बाइक पर सवार होते हैं.
यह भी पढ़ें

अरबों की संपत्ति की मालकिन हैं Jaya Bachchan, करोड़ों की प्रॉपर्टी के अलावा है लाखों की ज्वैलरी

https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद अजय देवगन भी कहां पीछ हटने वाले थे. उन्होंने भी अमिताभ बच्च और धर्मेंद्र की फिल्म ‘शोले’ का एक फोटो साझा करते हुए पलटवार किया और लिखा ‘सर आप कह रहे हैं’. एक्टर ने जो फोटो साझा किया है उसमें अमिताभ बच्चन बाइक चला रहे हैं तो वहीं धर्मेंद्र पीछे खड़े होकर गाना गा रहे हैं.
https://twitter.com/ajaydevgn/status/1512719861754974218?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं दोनों इस मस्ती के बीच अभिषेक बच्चन भी अचानक से आते हैं और कमेंट में लिखते हैं ‘Hahaha. ये मजाक बेहद प्यारा है’. इतना ही नहीं फैंस भी दोनों की इस मस्ती का मजा लेते नजर आ रहे हैं. 
https://twitter.com/juniorbachchan/status/1512742248265707520?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच एक यूजर बॉलीवुड की खिलाड़ी अक्षय कुमार की फोटो साझा करते हैं और लिखते हैं ‘@akshaykumar ने भी तो कानून तोड़ा है’. इतना ही नहीं सारे यूजर्स उनके ट्विट पर कमेंट्स कर रहे हैं.
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर दोनों की इस फिल्म ‘रनवे 34’ के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक सच्च कहानी पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, कैरी मिनाती भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.
यह भी पढ़ें

KGF 2 के ‘अधीरा’ से लेकर Agneepath के ‘कांचा चीना’ तक, Sanjay Dutt ने इन फिल्मों में निभाया है खतरानक ‘खलनायक’ का किरदार

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने Ajay Devgn पर लगाया कानून तोड़ने का आरोप, तो एक्टर ने भी किया ऐसा जबरदस्त पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो