आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'मनमर्जियां' देखने के बाद अमिताभ ने नहीं की अभिषेक से बात
Preeti Khushwaha
Publish: Sep, 12 2018 01:07:06 (IST)
आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'मनमर्जियां' देखने के बाद अमिताभ ने नहीं की अभिषेक से बात

विक्की कौशल और तापसी पन्नू की एक्टिंग बिग बी ने इतना पसंद किया कि स्पेशल लेटर और फूलों का गुलदस्ता भेज अपना प्यार जाहिर किया।

 

 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर थे। 2 साल बाद फिल्म 'मनमर्जियां' से अभिषेक बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। उनके कॅरियर के लिए ये फिल्म काफी अहमियत रखती है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी। वहीं इस फिल्म को देखने के लिए अभिषेक के पिता महानायक अमिताभ बच्चन भी वहां पहुंचे। खबरों की मानें तो 'मनमर्जियां' में बेटे की परफॉर्मेंस देखने के बाद बिग बी की बोलती बंद हो गई।

 

manmarziyaa

अभिषेक की एक्टिंग से इंप्रेस हुए बिग बी:
एक रिपोर्ट की मुताबिक जब अमिताभ ने 'मनमर्जियां' में अभिषेक को रॉबी के रोल में देखा तो वह उनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुए। खबर है कि वह फिल्म खत्म होने के बाद थोड़ी देर तक चुप रहे और अभिषेक से बात तक नहीं कर पाए। इसके बाद जब अभिषेक ने पापा को चुप देखा और उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने खुद जाकर उनसे अपनी फिल्म के बारे में पूछा। इस पर बिग बी ने अभिषेक से कहा, 'मैं तुमसे बाद में बात करूंगा।'

 

manmarziyaa

तापसी और विक्की की एक्टिंग भी थी दमदार:
बता दें कि फिल्म में लीड रोल निभा रहे एक्टर विक्की कौशल और तापसी पन्नू की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया। दोनों स्टार्स की एक्टिंग को बिग बी ने इतना पसंद किया कि स्पेशल लेटर और फूलों का गुलदस्ता भेज अपना प्यार जाहिर किया।

गौरतलब है कि अभिषेक पिछली बार 2016 में आई फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे। इसके बाद वह करीब 2 साल फिल्मों से दूर रहे। अपने ब्रेक लेने की बात पर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगा कि मैं अपने काम से आत्मसंतुष्ट हो रहा था और इसी वजह से मैंने ब्रेक पर जाने का फैसला किया। ये एक स्लो पॉइजन की तरह है। इसी वजह से मुझे दोबारा फोकस करने के लिए कुछ समय चाहिए था और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया।'