scriptआखिरकार अभिषेक बच्चन ने गर्व से चौड़ा कर दिया पिता अमिताभ बच्चन का सीना | Amitabh Bachchan Expresses Joy On Success Of Abhishek Movie | Patrika News

आखिरकार अभिषेक बच्चन ने गर्व से चौड़ा कर दिया पिता अमिताभ बच्चन का सीना

Published: Apr 16, 2021 04:31:46 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ के रिलीज़ होते ही दर्शकों के उन्हें खूब प्यार दिया। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अमिताभ बच्चन ने बेटे की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchan Expresses Joy On Success Of Abhishek Movie

Amitabh Bachchan Expresses Joy On Success Of Abhishek Movie

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हमेशा से ही अपनी एक्टिंग की वजह से खूब लोगों के ताने सुनते आए हैं। कभी-कभी उन्हें स्टार किड कह भी चिढ़ाया जाता है। जब-जब अभिषेक बड़े पर्दे पर आते उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सुनाया जाता था। जिस पर अक्सर उनके पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी चुप्पी साधे हुए देखा गया। वहीं इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख उनकी अलोचना करने वालों के मुंह बंद हो गए हैं। वहीं फिल्म को बड़ी सफलता भी मिली है। इस पर अमिताभ बच्चन ने बेटे की कामयाबी का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जो सबका दिल जीत रही है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1382771787230896129?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिषेक बच्चन के लिए लिखा खास पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। बिग बी ने अभिषेक की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘वेल डन दोस्त, एक पिता का गर्व। जब बेटा पिता के जूते पहनने लगता है तो वो बेटा नहीं रह जाता। वो आपका दोस्त बन जाता है। इसलिए वेलडन बडी।’ बिग बी का यह पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/TheBigBull?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अभिषेक बच्चन ने फैंस को कहा शुक्रिया

द बिग बुल के सफल होने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस फिल्म को सफल बनाने के लिए शुक्रिया कहा। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने कहा कि बड़ा सोचो तो आपने ‘द बिग बुल’ को सबसे बड़ा धमाका बना दिया। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।’ आपको बता दें अभिषेक की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज़ हुई है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

https://youtu.be/Bw6I-KgCSP4

असल जिंदगी पर आधारित है ‘द बिग बुल’

फिल्म की कहानी की बात करें यह 90 के दशक में देश में हुए शेयर मार्केट स्कैम पर आधारित है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार हेमंत शाह का किरदार निभाया। फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज पत्रकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई दीं। वहीं सौरभ शुक्ला भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो