scriptअमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरफ बढ़ाया हाथ तो हैरान रह गए फुटबॉलर | amitabh bachchan greeted football greats cristiano ronaldo and lionel messi at king fahd international stadium | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरफ बढ़ाया हाथ तो हैरान रह गए फुटबॉलर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एक्टिव हैं। वो जीवन का खुलकर लुक्फ उठाते हैं। अब वो साउदी अरब की राजधानी रियाद जा पहुंचे हैं और यहां उन्होंने फुटबॉल स्‍टार क्रिस्टियानों रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनल मेसी (Lionel Messi ) से मुलाकात की।

Jan 20, 2023 / 10:24 am

Shweta Bajpai

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

हाल ही में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) और रियाद इलेवन के बीच सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी आमने-सामने भिड़े।
यहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे और खिलाड़ियों से मिले। उन्‍हें इस मुकाबले को देखते के लिए सउदी अरब की तरफ से चीफ गेस्‍ट के तौर पर बुलाया गया था। अब मैच का लुत्फ उठाते हुए अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा- रियाद में एक शाम.. वहा! क्या शाम थी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), लियोनेल मेसी ((Lionel Messi), एम्बाप्पे, सर्डियो रामोस और नेमार, सभी साथ में खेल रहे थे और आपको बतौर गेस्ट इस गेम को इनॉग्रेट करने के लिए बुलाया गया था। PSG वर्सेज रियाद का मौसम… अविश्वसनीय!!!

यह भी पढ़ें

पठान’ को देखने के लिए जबरा फैन ने बुक कर डाला पूरा थिएटर

https://twitter.com/hashtag/football?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/football?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन ने बारी-बारी से स्टार खिलाड़ियों से मुलाकात की। सबसे पहले उन्होंने मेसी समेत पीएसजी के खिलाड़ियों से मुलाकात की। फिर उन्होंने रियाद सीजन इलेवन के प्लेयर्स से हाथ मिलाया, जिसमें रोनाल्डो भी शामिल थे।
https://twitter.com/hashtag/football?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान मेसी तो बिग बी से मिलकर गदगद नजर आए जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हें टकटकी लगाए देखते रहे। बिग बी की खिलाड़ियो के साथ ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और लोग जमकर इनपर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरफ बढ़ाया हाथ तो हैरान रह गए फुटबॉलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो