scriptAmitabh Bachchan Kept His New Shoes Under Pillow | सिर के नीचे जूते रखकर सोया करते थे अमिताभ बच्चन, स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुए बिग बी | Patrika News

सिर के नीचे जूते रखकर सोया करते थे अमिताभ बच्चन, स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। बिग बी ने अपने फिल्म करियर में कई सुपरहिट फिल्में कर खूब नाम कमाया है। कुछ समय पहले शो कौन बनेगा करोड़पति में अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई थी। जिसे सुनकर सभी काफी भावुक हो गए।

नई दिल्ली

Published: September 18, 2021 12:14:55 pm

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज सदी के महानायक के नाम से पूरी दुनिया में प्रचलित हैं। अमिताभ बच्चन सफलता की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। जहां आज ना उनके पास काम की कमी है और ना ही मंहगे कपड़े, गाड़ियां, और घर की जरूरत है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अमिताभ बच्चन ने काफी मेहनत की है। यहां तक पहुंचने के लिए अमिताभ बच्चन रास्ते में आने वाली हर पीढ़ा को सहा है। एक वक्त था जब अमिताभ बच्चन के पास पैसे नहीं हुआ करते थे। जूतों से तकिया बनकर वो उस पर सोया करते थे। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

नहीं होते थे अमिताभ बच्चन के पास 2 रुपए

मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन के संघर्ष को याद करते हुए कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई कठिनाइयां झेली है। उस समय उनके पास इतने पैसे भी नहीं हुआ करते थे कि अपनी क्रिकेट टीम के लिए महज 2 रुपये दे सकें। अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब वो स्कूल में थे। हम क्रिकेट टीम बनाते थे। जिसकी मेंबरशिप पाने के लिए 2 रुपए की जरुरत होती थी। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उस वक्त उनके पास 2 रुपए भी नहीं होते थे।

जूतों पर सोते थे अमिातभ बच्चन

यही नहीं अमिताभ बच्चन ने भी बताया कि जब उन्हें नया जूता खरीदने जाते थे। तो वो जब उन्हें मिल जाता था। वो उसे अपने तकिए के नीचे रखकर सोया करती थे। अमिताभ बच्चन के इस किस्से को सुनकर शो पर बैठे सभी लोग जोरों से तालियां मारने लगे थे। साथ ही कई लोग अमिताभ बच्चन की बातों को सुनकर काफी भावुक भी हो काफी थे।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म ब्रह्मास्त्र, द इंटर्न, प्रोजेक्ट के, झुंड, और ज्वैल ऑफ इंडिया में दिखाई देंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिग एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर संग दिखाई देंगे। फिलहाल अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति में दिखाई दे रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.