फैन ने की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग, अमिताभ बच्चन बोले- यदि आपको कष्ट हो रहा तो...

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 Dec 2020, 03:00 PM IST
फैन ने की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग, अमिताभ बच्चन  बोले- यदि आपको कष्ट हो रहा तो...
Amitabh Bachchan tweet

  • फैन ने की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करने की मांग
  • अमिताभ बच्चन ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज इन दिनों कॉलर ट्यून में सुनने को मिल रही है। हालांकि उनकी इस आवाज को सुन-सुनकर कुछ लोग परेशान भी हो गए हैं। ऐसे में अब उनकी एक फैन ने उनसे कॉलर ट्यून को बंद करने की गुजारिश कर डाली। इसपर अमिताभ बच्चन ने माफी मांगते हुए कहा कि ये करना उनके हाथ में नहीं है।

क्षमा त्रिपाठी नाम की यूजर ने बिग बी के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "हम आपकी ईमानदारी और कन्फेशन को प्यार करते हैं और यही वजह है कि आपको बिग बी कहते हैं। बस अब वो कोरोना कॉलर ट्यून और बंद करवा दीजिए।" इसके जवाब में बिग बी ने जवाब देते हुए लिखा, क्षमा त्रिपाठी जी आपका आभार लेकिन वो कॉलर ट्यून मेरा निर्णय नहीं है। मुझसे सरकार ने कहा कि कोरोना काल के चलते हम चाहते हैं कि कुछ WHO की तरफ से एक कैंपेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए। इसे में हम एक वीडियो के रूप में देशभर में चलाएंगे। इसलिए मैंने कर दिया। अब उन्होंने इसे कॉलर ट्यून बना दिया है। अब मैं क्या कर सकता हूं?"

इसके आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा, "मैं देश, प्रांत व समाज के लिए जो भी करता हूं कोई लिखित पढ़ित नहीं होती, बस कर देता हूं। यदि आपको कष्ट हो रहा तो मैं क्षमा प्राथी हूं। लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।" बिग बी का यह जवाब अब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने जिंदगी की चाय पर एक कविता शेयर की थी। उनकी इस कविता को लेकर एक तृषा अग्रवाल नाम की महिला ने दावा किया कि ये उनकी लिखी हुई कविता है। जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि 'जब अमिताभ बच्चन आपकी पोस्ट की कॉपी करें और क्रेडिट भी न दें। खुश हो कि रोए।'

इसके बाद हाल ही में बिग बी ने तृषा ने माफी मांगी। उन्होंने लिखा, "भूल सुधार। यह कविता और विचार तृषा अग्रवाल द्वारा लिखा गया है। मैं इसके बारे में नहीं जानता था। किसी ने मुझे यह अपनी फोटो के साथ भेजी थी, जो मुझे पसंद आई और मैंने इसे पोस्ट कर दिया। मैं माफी चाहता हूं, यह किसी के अपमान के इरादे से नहीं किया गया था। आई एम सॉरी।"

Corona virus