scriptऐसे कटी Amitabh Bachchan के पैर की नस! आनन-फानन में हुए अस्पताल में भर्ती | Amitabh Bachchan's severed leg vein admitted to hospital | Patrika News

ऐसे कटी Amitabh Bachchan के पैर की नस! आनन-फानन में हुए अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2022 01:54:33 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पैर की नस कट गई, जिसके बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि अपने क्विज शो KBC 14 के दौरान उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ।

Amitabh Bachchan की कटी पैर की नस

Amitabh Bachchan की कटी पैर की नस

सदी के महानायक कहे जाने वाले और करोड़ों दिलों की धड़कन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आनन-फानन में अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल, उनके क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) की शूटिंग के वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसके दौरान उनका पैर बुरी तरह घायल हो गया और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, एक्टर के पैर में टांके लगे और डॉक्टर्स ने उनको अच्छे से आराम करनी की सलाह दी है। साथ ही उनको चलने और पैर पर जोर देने को मना किया गया है। वहीं इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में किया है उन्होंने बताया कि ‘शो के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया है’।
amitabh_bachchan.jpg

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया कि ‘हाल ही में रियलिटी टीवी शो KBC 14 की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई’। साथ ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि ‘उनके क्विज शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी। उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया’।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि ‘जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी, जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की है समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया। हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं और मुझे आराम करने को कहा गया है’।

यह भी पढ़ें

हमेशा मीडिया पर क्यों भड़कती हैं Jaya Bachchan?

https://twitter.com/hashtag/OmaraDates?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही एक्टर अपने ब्लॉग में लिखते हैं कि ‘डॉक्टर्स ने उन्हें पैर पर दबाव न डालने, चलने या ट्रेडमिल तक पर भी नहीं चलने की सलाह दी थी’। उन्होंने आगे लिखा कि ‘डॉक्टर्स ने खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल पर चलने, घाव पर दबाव नहीं डालने को कहा!! कभी-कभी चरम की संतुष्टि अस्तित्व संबंधी सुख या दुख ला सकती है’।

बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट की कुछ फोटोज साझा की थीं, जिनमें उनके बाएं पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है। साथ ही उनके पोस्ट पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘Kantara’ के भूत कोला परंपरा पर कन्नड़ एक्टर Chetan Ahimsa कह दी ऐसी बात कि दर्ज हो गई FIR

https://youtu.be/Zl0O_KXc-Ao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो