script77 साल के अमिताभ बच्चन ने 35 साल की एक्ट्रेस का दुपट्टा पकड़ किया वॉक, वीडियो वायरल | amitabh bachchan video with divyanka tripathi goes viral on social | Patrika News

77 साल के अमिताभ बच्चन ने 35 साल की एक्ट्रेस का दुपट्टा पकड़ किया वॉक, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2020 08:48:00 pm

हाल ही दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बी (Amitabh Bachchan) के साथ वॉक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें 77 साल के अमिताभ, 35 साल की दिव्यांका का दुपट्टा पकड़कर वॉक करते नजर आ रहे हैं….

amitabh bacchan

amitabh bachchan rolls royce phantom

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। हाल ही दिव्यांका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बी के साथ वॉक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें 77 साल के अमिताभ, 35 साल की दिव्यांका का दुपट्टा पकड़कर वॉक करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में दिव्यांका को सलाह दे रहे हैं कि जो आप पर भरोसा करता है तो उन पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है।

 

Amitabh Bachchan

दिव्यांका ने यह वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन और प्रदीप सरकार को टैग किया है। हालांकि, अभी तक यह तो सामने नहीं आया है कि यह सीन फिल्म का है या किसी विज्ञापन का। लेकिन दिव्यांका, बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए बहुत ही उत्साहित दिख रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कुराहट साफ देखी जा रही है। दिव्यांका ने अमिताभ के साथ वाले वीडियो को शेयर कर फैन्स से कैप्शन की भी डिमांड की है। इस वीडियो करते ही एक घंटे में लाख 37 हजार लोगों ने देख लिया था।

 

Amitabh bachchan completes 50 years in bollywood industry

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। बिगबी की इस लिस्ट में शामिल है ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’। इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो