scriptअचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी….. | Amitabh bachchn shared video of girl taking treatment from dentist | Patrika News

अचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी…..

locationमुंबईPublished: Oct 31, 2020 05:20:37 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी…..

 अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक महिला डेंटिस्ट से अपने दांत साफ करवाते नजर आ रही है। इसी दौरान अचानक फोन की रिंगटोन बजती है। जिससे डॉक्टर घबरा कर गिर जाता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन की हंसी नहीं रुक रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसी के इमोजी शेयर किए हैं।
इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दांत साफ करवा रही इस महिला के फोन की ऐसी रिंगटोन है। जिसके अचानक बजते ही डेंटिस्ट घबरा कर गिर जाते हैं। डॉक्टर और महिला के इस फनी वीडियो को बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें वह बहुत हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर फैन्स के जमकर लाइक्स ओर कमेंट आ रहे हैं और वे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आपको बता दें की अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वे अक्सर इस प्रकार के फनी वीडियो भी शेयर करते नजर आते हैं।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1322417222694830080?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो