scriptमहानायक अमिताभ बच्चन ने जताया अफसोस, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कही यह बात….. | Amitabh bachchn shares throback photo of a naver made film sad | Patrika News

महानायक अमिताभ बच्चन ने जताया अफसोस, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कही यह बात…..

locationमुंबईPublished: Nov 30, 2020 05:48:35 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

महानायक अमिताभ बच्चन ने जताया अफसोस, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कही यह बात

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म में काम ना कर पाने का अफसोस जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “वो फिल्म जो कभी नहीं बनी, फोटो शूट हो गया, टाइटल मिल गया और मुझे फिल्म के लिए लुक भी मिल गया, मगर इसके बाद भी यह फिल्म नहीं बन सकी, दुखद।”
आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन में कंटेंस्टेंट से सवाल करते नजर आते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 5 दशक लंबे कैरियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वर्तमान में कोरोना महामारी के बावजूद वे लगातार काम कर फैंस के बीच बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी वे खासे एक्टिव रहते हैं। उन्होंने एक फिल्म में काम न कर पाने का अफसोस जताते हुए अपना एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया। जिसमें फिल्म से जारी हुआ उनका लुक भी नजर आ रहा है। इस फोटो में वे अलग ही पोज देते हुए खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो से साफ नजर आ रहा है कि यह कोई एक्शन फिल्म थी। अमिताभ की पोस्ट को देख कर फैंस भी उनकी भावनाओं को समझें और एक्टर को चीयर शेयर करते नजर आए। हालांकि यह कौन सी फिल्म थी क्या था, इस बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो