तैमूर अली खान के जन्म पर गुस्सा हो गई थीं अमृता सिंह!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Apr 2021, 06:52 PM IST
तैमूर अली खान के जन्म पर गुस्सा हो गई थीं अमृता सिंह!
Amrita Singh Was Angry At Taimur Ali Khan Birth

पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेकर एक्टर सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर संग शादी की थी। जिसके बाद करीना-सैफ अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने, लेकिन बताया जाता है कि जब तैमूर का जन्म हुआ जब अमृता भड़क उठी थीं। जानिए आखिर क्या बात थीं कि सैफ की पहली पत्नी इतना नाराज़ हो गई थीं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के बारें में हर कोई जानता है। सभी सैफ और अमृता की लव स्टोरी से वाकिफ हैं, लेकिन इस कपल का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। शादी के कुछ सालों बाद सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया। जिसके बाद सैफ ने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर संग की। इन दोनों की मुलाकात फिल्म सेट पर ही हुई थी। सैफ की दूसरी शादी में उनकी पहली पत्नी ने बेटी सारा अली खान को भेजा था। ये किस्सा आज भी इंडस्ट्री में छाया रहता है। शादी के तीन साल बाद करीना ने प्यारे से बेटे तैमूर को जन्म दिया। बताया जाता है कि तैमूर के जन्म पर कुछ ऐसा हुआ कि अमृता काफी गुस्सा हो गई थीं।

Saif Ali Khan

क्यों फोन पर चिल्लाने लगी थीं अमृता

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि जब करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया तो मीडिया इस बात पर सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह का रिएक्शन लेना चाहती थीं। हर कोई अमृता से फोन कर यह करीना और उनके बेटे के बारें में पूछ रहा था। अमृता भी फोन पर बार-बार एक ही बात सुनकर भड़क गई और उन्होंने फोन कर रहे सभी रिपोर्टर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई और दोबारा ना फोन करने तक की धमकी दे डाली। अमृता का गुस्सा देख फिर कहीं जाकर यह मामला थमा।

 

 

Saif Ali Khan

करीना के बच्चों से नहीं मिली अमृता

वैसे आपको बता दें जहां करीना सैफ की पहली बीवी के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान संग चिल करती हुईं दिखाई देती हैं। वहीं अमृता आज तक करीना के बच्चों से नहीं मिली नहीं है। वह ना ही कभी तैमूर के जन्मदिन पर उनसे मिली और ना अब करीना के दूसरे बच्चे के होने पर उनसे मिली हैं। यहां तक आज तक अमृता को सैफ के घर में भी जाते हुए नहीं देखा गया है। तलाक के बाद अमृता पूरी तरह से सैफ अलग हो चुकी हैं।

Kareena Kapoor