दुबलेपन के कारण Ananya Panday हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, लड़के से की जाती थी तुलना

By: Neha Gupta
| Published: 10 Mar 2021, 01:15 AM IST
दुबलेपन के कारण Ananya Panday हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, लड़के से की जाती थी तुलना
Ananya Panday

  • बॉडी शेमिंग पर बोली अनन्या पांडे
  • दुबलेपन के कारण होना पड़ता था ट्रोल
  • अनन्या की लड़के से की जाती थी तुलना

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कुछ ही वक्त में अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनके पास फिल्मों की भी कमी नहीं है और सोशल मीडिया (social media) पर अनन्या की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़िया है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। वैसे तो स्टार्स को हमेशा ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अनन्या भी कई बार उनके पतले पन के कारण लोगों के खराब कमेंट्स सुनती रहती हैं। हालांकि फिल्मों में आने से पहले उनकी तुलना लड़के से की जाती थी।

अनन्या पांडे को पतलेपन के कारण होना पड़ता था ट्रोल

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) से अपनी शुरुआत की थी। फिल्म में उन्हें देखने के बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो किसी ने उनके पतले होने पर कमेंट किया। लेकिन अनन्या अपने करियर पर ध्यान देती दिखाई दी और बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं। अनन्या ने हाल ही में बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री नहीं की थी तब वो कुछ ज्यादा पतली थी। उस दौरान वो अपने माता-पिता के साथ किसी इवेंट में गई थी जिसके बाद उनकी तस्वीरें सामने आने पर यूजर्स ने बहुत बेकार कमेंट्स किए थे।

लड़कों से करते थे अनन्या की तुलना

अनन्या ने कहा कि उस इवेंट से मेरी एक फोटो खूब वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद कई यूजर्स ने उनकी तुलना लड़के से की थी। उनका कहना था कि मेरा शरीर किसी पतले लड़के की तरह दिखाई देता है। मुझमें लड़कियों वाली कोई बात नहीं। मैं बिल्कुल सपाट हूं। ऐसे शब्द सुनकर मुझे बहुत तकलीफ पहुंची थी। उस दौरान मैं खुद के अंदर आत्मविश्वास भरने की कोशिश कर रही थी ताकि बॉलीवुड में कदम रख सकूं। लेकिन ऐसी बातों ने मुझे बुरी तरह से तोड़ दिया था। हालांकि अब मैं कुछ फिल्में कर चुकी हूं और खुद से प्यार करना सीख रही हूं। बता दें कि अनन्या एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास विजय देवराकोंडा के साथ फिलम लाईगर भी है। जिसका फर्स्ट लुक पहले ही जारी हो चुका है।