scriptईशान खट्टर संग यहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट | ananya pandey and ishaan khattar spotted at mumbai airport new year 20 | Patrika News
बॉलीवुड

ईशान खट्टर संग यहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

ईशान खट्टर के साथ अनन्या पांडे निकली वेकेशन पर
न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अनन्या ने ईशान संग बनाया प्लान
मुंबई एयरपोर्ट पर अनन्या को प्रोटेक्ट करते दिखे ईशान

Dec 30, 2020 / 05:44 pm

Neha Gupta

Ishaan Khattar and Ananya Pandey

Ishaan Khattar and Ananya Pandey

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर ईशान खट्टर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों फिल्म खाली-पीली में साथ नजर आए थे और अब वेकेशन पर साथ निकल पड़े हैं।

ananya1.png

अनन्या ने ईशान के साथ अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं और अक्सर ही साथ में स्पॉट किए जाते हैं।

ananyaishan.png
हालांकि नया साल साथ मनाना काफी कुछ बयां कर रहा है लेकिन फैंस दोनों की ऑफिशियल अनाउंसमें का इंतजार कर रहे हैं। एक तस्वीर में अनन्या को ईशान संभालते हुए भी नजर आ रहे हैं।
ishaan.png

अनन्या ने अपने एयरपोर्ट लुक को काफी सिंपल रखा। पिंक कलर की पैंट के साथ एक टॉप कैरी हुआ था। वहीं ईशान ने ब्राउन कलर की लॉन्ग जैकेट के साथ लाइट कलर की जींस पहनी हुई है। वहीं अनन्या ने अपने लुक को काफी कैजुअल रखा था।

ananya2.png

बताया जा रहा है कि अनन्या और ईशान नया साल मनाने के लिए मालदीव गए हैं। वहीं पर दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगे।

ananya.png
ananya1.png

Home / Entertainment / Bollywood / ईशान खट्टर संग यहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो