script

सारा से अनन्या को हुई जलन तो ​कार्तिक को लेकर बोल गई इतनी बड़ी बात, सुनकर आपको भी होगी हैरानी

locationमुंबईPublished: May 07, 2019 03:28:49 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Ananya Pandey ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Sara Ali Khan Kartik Aaryan ananya pandey

Sara Ali Khan Kartik Aaryan ananya pandey

चंकी पांडे की बेटी ananya pandey , पुनित मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म से ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले दिनों अनन्या, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी नजर आई थीं। शो पर उन्होंने कहा था कि उन्हें Kartik Aaryan बहुत क्यूट लगते हैं। इसी दौरान अनन्या ने कहा था कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

Kartik Aaryan ananya pandey

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या को कार्तिक पर क्रश है और वह उनके साथ कॉफी पर जाना चाहती हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि कार्तिक और Sara Ali Khan के बारे में आ रही खबरों के बाद अनन्या ने अपना मन बदल लिया है। हाल ही में बातचीत के दौरान अनन्या ने सारा और कार्तिक के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में वक्त बिताने देती हूं।’

Kartik Aaryan ananya pandey

जहां तक बात कार्तिक और अनन्या के करीब आने की अफवाहों की है तो ऐसा लगता नहीं है कि इससे सारा को कोई फर्क पड़ता है। कार्तिक और सारा जल्द ही फिल्म’ लव आज कल’ के दूसरे पार्ट में साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे जो अगले साल फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो